UP ATS ने कानपुर से गिरफ्तार किया हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी

up-ats
UP ATS ने कानपुर से गिरफ्तार किया हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी

लखनऊ। यूपी एटीएस ने कानपुर से हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। शुरुआती पूछताछ में आतंकी ने एटीएस को अपना नाम कमरुज्जमा बताया है। हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी कमरुज्जमा उर्फ डॉ हुरैहा मूल रूप से असम का निवासी है। पुलिस गिरफ्तार आतंकी से पूछताछ कर रही है।

Hizbul Mujahideens Terrorist Arrested By Ats :

डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि हिजबुल आतंकी को यूपी एटीएस ने लोकल पुलिस की मदद से पकडा है। इस काम में एनआईए भी मदद कर रही थी। दरअसल, आतंकी ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। जिसमें वो एक हथियार के साथ दिख रहा था। तभी से एटीएस और पुलिस उसे तलाश कर रहे थे। उसकी गिरफ्तारी कानपुर के चकेरी थाना इलाके से की गई है।

अातंकी गणेश चतुर्थी पर कानपुर में बड़े हमले की फिराक में था। इसके लिए उसने कानपुर के प्रसिद्ध मंदिर की रेकी भी की थी। अातंकी के पास से पुलिस ने कुछ अहम दस्तावेज अौर कुछ मंदिरों की तस्वीरें भी बरामद की हैं।

लखनऊ। यूपी एटीएस ने कानपुर से हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। शुरुआती पूछताछ में आतंकी ने एटीएस को अपना नाम कमरुज्जमा बताया है। हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी कमरुज्जमा उर्फ डॉ हुरैहा मूल रूप से असम का निवासी है। पुलिस गिरफ्तार आतंकी से पूछताछ कर रही है। डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि हिजबुल आतंकी को यूपी एटीएस ने लोकल पुलिस की मदद से पकडा है। इस काम में एनआईए भी मदद कर रही थी। दरअसल, आतंकी ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। जिसमें वो एक हथियार के साथ दिख रहा था। तभी से एटीएस और पुलिस उसे तलाश कर रहे थे। उसकी गिरफ्तारी कानपुर के चकेरी थाना इलाके से की गई है। अातंकी गणेश चतुर्थी पर कानपुर में बड़े हमले की फिराक में था। इसके लिए उसने कानपुर के प्रसिद्ध मंदिर की रेकी भी की थी। अातंकी के पास से पुलिस ने कुछ अहम दस्तावेज अौर कुछ मंदिरों की तस्वीरें भी बरामद की हैं।