Politics: मुलायम सिंह को भाजपा ने किया धन्यवाद, लगायी होर्डिंग

d.jpeg111

लखनऊ। लोकसभा में मुलायम सिंह यादव के नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर लखनऊ शहर में भी आभार व्यक्त किया गया। इसका इजहार करते हुए लखनऊ के हजरतगंज में जीपीओ के पास एक होर्डिंग लगवाई गई है।

Holding In Lucknow On Mulayam Singh Speech In Lok Sabha :

इसे भाजपा अल्पसंख्यक मार्चा के नेता ने लगवाया है। होर्डिंग में लिखा गया कि मुलायम सिंह यादव का धन्यवादए आपने लोक सभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही। होर्डिंग में मुलायम के बयान देते स्क्रीनशॉट भी लगाया गया है।

बुधवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया था। लोकसभा में मुलायम ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनना चाहिए। मुलायम ने मोदी की जमकर तारीफ की।

लोकसभा में दिये गये मुलायम सिंह के बयान को लेकर अब राजनीति भी तेजी हो गयी। सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष के लोग मुलायम सिंह के दिये गये बयान अपनी-अपनी तरह से देख रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा में मुलायम सिंह के भाषण पर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि यह सच है और सच हमेशा सत्य होता हैए साश्वत होता है। मुलायम सिंह ने संसद में जो कहा वह सत्य है। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि मुलायम सिंह की तरह उनके वारिस भी सच स्वीकार करेंगे।

लखनऊ। लोकसभा में मुलायम सिंह यादव के नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर लखनऊ शहर में भी आभार व्यक्त किया गया। इसका इजहार करते हुए लखनऊ के हजरतगंज में जीपीओ के पास एक होर्डिंग लगवाई गई है। इसे भाजपा अल्पसंख्यक मार्चा के नेता ने लगवाया है। होर्डिंग में लिखा गया कि मुलायम सिंह यादव का धन्यवादए आपने लोक सभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही। होर्डिंग में मुलायम के बयान देते स्क्रीनशॉट भी लगाया गया है। बुधवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया था। लोकसभा में मुलायम ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनना चाहिए। मुलायम ने मोदी की जमकर तारीफ की। लोकसभा में दिये गये मुलायम सिंह के बयान को लेकर अब राजनीति भी तेजी हो गयी। सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष के लोग मुलायम सिंह के दिये गये बयान अपनी-अपनी तरह से देख रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा में मुलायम सिंह के भाषण पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह सच है और सच हमेशा सत्य होता हैए साश्वत होता है। मुलायम सिंह ने संसद में जो कहा वह सत्य है। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि मुलायम सिंह की तरह उनके वारिस भी सच स्वीकार करेंगे।