1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जनता को जिम्मेदार ठहराना ये एक तानाशाह सरकार की पहचान है: संजय सिंह

जनता को जिम्मेदार ठहराना ये एक तानाशाह सरकार की पहचान है: संजय सिंह

Holding The Public Accountable Is The Identity Of A Dictator Government Sanjay Singh

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बुधवार को गोमती नगर स्थित पार्टी कार्यालय में हुई प्रेस वार्ता के दौरान शिया धर्मगुरु मौलाना डॉक्टर कल्बे सादिक के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि डॉ. कल्बे सादिक की पहचान आपसी भाईचारे और मोहब्बत का पैगाम देते शिया धर्म गुरु के रूप में रही है। उन्होंने शिक्षा को भी बढ़ावा दिया।

पढ़ें :- विवादित बयान के आरोप में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार, अमेठी में फेंकी गई स्याही

उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा आज इस दुखद घटना की वजह से हमने अपना प्रदर्शन स्थगित कर दिया है। कल हुई घटना का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि योगी जी के राज में लोकतंत्र नहीं बची है। जायज मुद्दों को लेकर यदि कोई आवाज उठता है तो उसे यूपी सरकार जेल में डलवा देती है।

आखिर योगी जी बताये की उत्तर में लोकतंत्र का राज है, तानाशाह का राज है या आपातकाल का राज है? उन्होंने कहा पूरे प्रदेश में बच्चियों व महिलाओं के साथ रेप की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। हालही में मुजफ्फरनगर में 9 वीं की एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर खुद को जला कर आत्महत्या कर ली।

पूरे प्रदेश में आज बच्चियां व महिलाएं न्याय ना मिलने पर आत्महत्या करने को मजबूर हो रही है। यदि बेटियों के लिए कोई आवाज उठता है तो उसे योगी जी की पुलिस अपमानित कर जेल में डाल देती है। इसके अलावा आज बहुत सारे सभी आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है। संजय सिंह ने सभी साथियों का आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत किया।

 

पढ़ें :- UP सरकार दिखावे के लिए SIT जांच शुरू करा देती : संजय सिंह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...