होली पर धमाल मचायेंगी यह दो ​फिल्में, कौन मारेगी बाजी, जानिए

holi film
होली पर धमाल मचायेंगी यह दो ​फिल्में, कौन मारेगी बाजी, जानिए

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस होली दो फ़िल्में रिलीज़ होने जा रही हैं। जो होली पर एक दूसरे को टक्कर देने वाली हैं। पहली फ़िल्म ‘केसरी’ जो सुपरस्टार अक्षय कुमार की है। और दूसरी फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ अभिमन्यु दसानी की है। इस बात की संभावनाएं कम है की दोनों एकदूसरे के बिज़नेस पर असर डालेंगी लेकिन अगर फायेदे और नुकसान की बात करें तो ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ घाटे में आ सकती है क्योंकि ‘केसरी’ फ़िल्म लोगों में ज़्यादा पसंद की जा सकती है।

Holi Is Going To Be A Big Hit Two Films Who Will Win Know :

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी में परिणीति चोपड़ा फीमेल लीड में नज़र में आएंगी। दूसरी फिल्म है अभिमन्यु दासानी की ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में राधिका मदान काम करते नज़र आएंगी। दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं और इन्हें होली पर एक साथ रिलीज किया जा रहा है।

इसलिए ये दोनों फ़िल्म एक दूसरे के बिज़नेस पर कोई ख़ास प्रभावित नहीं करेंगी। लेकिन लोगों के बीच में अक्षय कुमार की फ़िल्म को पब्लिक ज़्यादा पसंद करेगी। इसकी वजह है ये कि दर्शक ऐसे मौके पर बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म की ओर रुख कर सकते हैं। साथ ही इस फ़िल्म कि भरपूर मार्केटिंग और प्रमोशन किया गया है।

इसके विपरीत मर्द को दर्द नहीं होता में न तो कोई बड़ी स्टारकास्ट है और न ही इसका इतना ज्यादा बजट है। एक्पर्ट्स का मानना है कि ‘केसरी’ फर्स्ट डे कलेक्शन पर पहले ही दिन में 20 करोड़ रुपये की कमाई से खाता खोला जाएगा। ऐसे में अभिमन्यु की फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाएगी ये बता पाना मु​श्किल है।

फ़िल्म ‘केसरी’ की कहानी पीरियड ड्रामा बेस्ड है। जिसमें सारागढ़ी के बैटल की कहानी बताई गई है। उधर मर्द को दर्द नहीं होता एक एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है जिसके जरिए अभिमन्यु बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि अगर अभिमन्यु की फ़िल्म का कंटेंट दमदार होगा तो कम बजट और नई स्टार कास्ट वाली फिल्में भी लोगों में पसंद कि जा सकती है।

देखना यह होगा कि क्या अभिमन्यु की फ़िल्म वह माउथ पब्लिसिटी पैदा कर पाती है जिसकी इसे जरूरत है। फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ की स्पेशल स्क्रीनिंग सोमवार को रखी गई थी। जिसे देखने सुमित व्यास, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फातिमा सना शेख जैसे सितारे पहुंचे।

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस होली दो फ़िल्में रिलीज़ होने जा रही हैं। जो होली पर एक दूसरे को टक्कर देने वाली हैं। पहली फ़िल्म 'केसरी' जो सुपरस्टार अक्षय कुमार की है। और दूसरी फ़िल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' अभिमन्यु दसानी की है। इस बात की संभावनाएं कम है की दोनों एकदूसरे के बिज़नेस पर असर डालेंगी लेकिन अगर फायेदे और नुकसान की बात करें तो 'मर्द को दर्द नहीं होता' घाटे में आ सकती है क्योंकि 'केसरी' फ़िल्म लोगों में ज़्यादा पसंद की जा सकती है।

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी में परिणीति चोपड़ा फीमेल लीड में नज़र में आएंगी। दूसरी फिल्म है अभिमन्यु दासानी की 'मर्द को दर्द नहीं होता' में राधिका मदान काम करते नज़र आएंगी। दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं और इन्हें होली पर एक साथ रिलीज किया जा रहा है।

इसलिए ये दोनों फ़िल्म एक दूसरे के बिज़नेस पर कोई ख़ास प्रभावित नहीं करेंगी। लेकिन लोगों के बीच में अक्षय कुमार की फ़िल्म को पब्लिक ज़्यादा पसंद करेगी। इसकी वजह है ये कि दर्शक ऐसे मौके पर बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म की ओर रुख कर सकते हैं। साथ ही इस फ़िल्म कि भरपूर मार्केटिंग और प्रमोशन किया गया है।

इसके विपरीत मर्द को दर्द नहीं होता में न तो कोई बड़ी स्टारकास्ट है और न ही इसका इतना ज्यादा बजट है। एक्पर्ट्स का मानना है कि 'केसरी' फर्स्ट डे कलेक्शन पर पहले ही दिन में 20 करोड़ रुपये की कमाई से खाता खोला जाएगा। ऐसे में अभिमन्यु की फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाएगी ये बता पाना मु​श्किल है।

फ़िल्म 'केसरी' की कहानी पीरियड ड्रामा बेस्ड है। जिसमें सारागढ़ी के बैटल की कहानी बताई गई है। उधर मर्द को दर्द नहीं होता एक एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है जिसके जरिए अभिमन्यु बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि अगर अभिमन्यु की फ़िल्म का कंटेंट दमदार होगा तो कम बजट और नई स्टार कास्ट वाली फिल्में भी लोगों में पसंद कि जा सकती है।

देखना यह होगा कि क्या अभिमन्यु की फ़िल्म वह माउथ पब्लिसिटी पैदा कर पाती है जिसकी इसे जरूरत है। फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' की स्पेशल स्क्रीनिंग सोमवार को रखी गई थी। जिसे देखने सुमित व्यास, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फातिमा सना शेख जैसे सितारे पहुंचे।