हॉलीवुड अभिनेत्री ने पुलिस पर तानी नकली गन, पुलिस ने असल में मार दी गोली

हॉलीवुड अभिनेत्री ने पुलिस पर तानी खिलौना गन तो पुलिस ने मारी गोली, मौत
हॉलीवुड अभिनेत्री ने पुलिस पर तानी खिलौना गन तो पुलिस ने मारी गोली, मौत

Hollywood Actress Shot Dead By Police After She Waved Toy Gun At Them

मुंबई। हॉलीवुड एक्ट्रेस वनीसा मार्केज जो टीवी मेडिकल ड्रामा इआर में नजर आ चुकी हैं। साथ ही स्टैंड एण्ड डिलीवर फिल्म में भी काम कर चुकी है। उन्हे साउथ कैलिफोर्नियां में पुलिस अफसर ने गोली मार दी पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को अफसर वनीसा के पासाडेना स्थित घर पर किसी काम से गए थे। उस वक्त वनीसा नकली बंदूक लिए हुई थीं। उन्होंने ये गन अफसरों पर तान दी। वैनेसा मार्केज़ वही एक्ट्रेस है जिन्होने पीछले साल कहा था कि जॉर्ज क्लूनी ने उन्हें हॉलीवुड से ब्लैक लिस्ट करवा दिया है।

2005 से थी बीमार

वनीसा साल 2005 से डिप्रेशन की शिकार थीं। बाद में उन्हें ओसीडी और शॉपिंग एडिक्शन भी हो गया था। इसका खुलासा खुद वनीसा ने 2005 में ही आई एक टीवी सीरीज इंटरवेंशन में किया था। उम्मीद थी कि शो के बाद वे समस्याओं से निजात पा सकेंगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। सीबीएस लोकल की खबर के मुताबिक एक पड़ोसी ने ही पुलिस को यह खबर दी थी कि वे मानिसक रूप से ज्यादा बीमार हैं।

पुलिस ने इसलिए मारी गोली

बताया जा रहा है कि वनीसा ने पुलिस को खिलौना गन दिखाई थी। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को अफसर वनीसा के कैलिफोर्निया के साउथ पासाडेना स्थित घर पर वेल्फेयर चेक के लिए गए हुए थे। पुलिस और वनीसा के बीच तकरीबन 90 मिनट की बातचीत भी हुई। इस दौरान लॉस एंजिल्स काउंटी के मेंटल हेल्थ वर्कर भी पुलिस के साथ थे।कुछ देर बाद वनीसा ने अपने पास से बंदूक निकाली और पुलिस अफसरों पर तान दी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गोली मार दी। पुलिस को बाद में पता चला कि वह बंदूक नकली थी।

जॉर्ज क्लूनी पर लगाया था गंभीर आरोप

बता दें कि अमेरिका की हिट टीवी सीरिज ‘ईआर’ में नर्स ‘वेंडी गोल्डमैन’ रोल के लिए मार्केज को हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने ‘सेनफील्ड’ और ‘ब्लड इन ब्लड आउट’ में भी काम किया था। पिछले साल वे हॉलीवुड अभिनेता जॉर्ज क्लूनी पर यौन शोषण और भेदभाव का आरोप लगाने के कारण भी चर्चा में रही थीं। क्लूनी ‘ईआर’ में उनके को-स्टार थे। उन्होंने क्लूनी पर आरोप लगाया था कि यौन उत्पीड़न और नस्लीय भेदभाव पर बोलने के कारण क्लूनी ने उन्हें शो से ब्लैकलिस्ट करा दिया था। हालांकि क्लूनी में इस आरोप के जवाब में कहा था कि उनका कास्टिंग में कोई हस्तक्षेप नहीं था।
.

मुंबई। हॉलीवुड एक्ट्रेस वनीसा मार्केज जो टीवी मेडिकल ड्रामा इआर में नजर आ चुकी हैं। साथ ही स्टैंड एण्ड डिलीवर फिल्म में भी काम कर चुकी है। उन्हे साउथ कैलिफोर्नियां में पुलिस अफसर ने गोली मार दी पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को अफसर वनीसा के पासाडेना स्थित घर पर किसी काम से गए थे। उस वक्त वनीसा नकली बंदूक लिए हुई थीं। उन्होंने ये गन अफसरों पर तान दी। वैनेसा मार्केज़ वही एक्ट्रेस है जिन्होने पीछले साल कहा था कि…