हॉलीवुड सुपरस्टार Arnold Schwarzenegger पर साउथ अफ्रीका में हमला, वीडियो वायरल

star
हॉलीवुड सुपरस्टार Arnold Schwarzenegger पर साउथ अफ्रीका में हमला, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका में अपने स्पोर्ट्स इवेंट के प्रचार में जुटे हॉलीवुड स्टार अरनॉल्ड श्वार्जनेगर को एक व्यक्ति ने पीछे से लात मार दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिखाई दे रहा है कि जिस वक्त अरनॉल्ड अपने फैंस के साथ बात कर रहे थे, तभी अचानक एक युवक पीछे से कूदकर उन्हें लात मार देता है। हालांकि, हमले के बाद भी अरनॉल्ड पर इसका कुछ खास असर नहीं दिखता और जब तक वे पीछे पलटे सिक्योरिटी गार्ड ने हमलावर को पकड़ लिया।

Hollywood Arnold Schwarzenegger Gets Kicked From Behind By A Man In South Africa See Viral Video :

‘ऐसा लगा पीछे से भीड़ आ गई हो’

अरनॉल्ड ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर से भी शेयर किया। इसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “घबराने की कोई जरूरत नहीं। मुझे तो लगा जैसे पीछे से भीड़ ने मुझे झटका दिया, जो कि आमतौर पर काफी होता है। मुझे तो आपकी तरह ही वीडियो देखने के बाद पता चला कि किसी ने मुझे लात मारी है।”

एक दूसरे ट्वीट में श्वार्जनेगर ने लिखा, “अगर आप वीडियो शेयर करना चाहते हैं तो हमलावर जो बोल रहा था उसे हटा दें, ताकि उसका प्रचार न हो, लेकिन यह बताइए मुझे करना क्या था? रोकना था या उसको पीटना था?”

दक्षिण अफ्रीका में हर साल अरनॉल्ड के नाम से होते हैं इवेंट

इवेंट ऑर्गनाइजर्स के मुताबिक, घटना के ठीक बाद हमलावर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। अरनॉल्ड ने फैंस से अपील की है कि वे इस घटना को नजरअंदाज करें और अपना ध्यान इवेंट्स में शामिल होने वाले प्रतिभाशाली एथलीट्स पर लगाएं। दक्षिण अफ्रीका में हर साल मई में अरनॉल्ड के नाम से अरनॉल्ड क्लासिक अफ्रीका इवेंट होता है। इसमें बॉडी बिल्डिंग से लेकर अन्य कई कॉम्बैट स्पोर्ट्स का आयोजन भी किया जाता है।

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका में अपने स्पोर्ट्स इवेंट के प्रचार में जुटे हॉलीवुड स्टार अरनॉल्ड श्वार्जनेगर को एक व्यक्ति ने पीछे से लात मार दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिखाई दे रहा है कि जिस वक्त अरनॉल्ड अपने फैंस के साथ बात कर रहे थे, तभी अचानक एक युवक पीछे से कूदकर उन्हें लात मार देता है। हालांकि, हमले के बाद भी अरनॉल्ड पर इसका कुछ खास असर नहीं दिखता और जब तक वे पीछे पलटे सिक्योरिटी गार्ड ने हमलावर को पकड़ लिया। ‘ऐसा लगा पीछे से भीड़ आ गई हो’ अरनॉल्ड ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर से भी शेयर किया। इसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “घबराने की कोई जरूरत नहीं। मुझे तो लगा जैसे पीछे से भीड़ ने मुझे झटका दिया, जो कि आमतौर पर काफी होता है। मुझे तो आपकी तरह ही वीडियो देखने के बाद पता चला कि किसी ने मुझे लात मारी है।” एक दूसरे ट्वीट में श्वार्जनेगर ने लिखा, “अगर आप वीडियो शेयर करना चाहते हैं तो हमलावर जो बोल रहा था उसे हटा दें, ताकि उसका प्रचार न हो, लेकिन यह बताइए मुझे करना क्या था? रोकना था या उसको पीटना था?” दक्षिण अफ्रीका में हर साल अरनॉल्ड के नाम से होते हैं इवेंट इवेंट ऑर्गनाइजर्स के मुताबिक, घटना के ठीक बाद हमलावर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। अरनॉल्ड ने फैंस से अपील की है कि वे इस घटना को नजरअंदाज करें और अपना ध्यान इवेंट्स में शामिल होने वाले प्रतिभाशाली एथलीट्स पर लगाएं। दक्षिण अफ्रीका में हर साल मई में अरनॉल्ड के नाम से अरनॉल्ड क्लासिक अफ्रीका इवेंट होता है। इसमें बॉडी बिल्डिंग से लेकर अन्य कई कॉम्बैट स्पोर्ट्स का आयोजन भी किया जाता है।