राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर ये क्या बोल गयी बोल्ड किम कर्दशियां!

kim-kardashian1

नई दिल्ली। अमेरिकी रियालिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक हैरान करने वाला बयान दिया है। किम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “अमेरिका को ट्रंप से बेहतर उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट चला सकती है।” हालांकि किम ने इस बयान को मजाकिया तौर पर दिया लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। लोग किम के बयान को राष्ट्रपति ट्रंप के विरोध से जोड़कर देख रहे हैं।

Hollywood Kim Kardashian Says My Daughter Would Be Better Out At Donald Trump :

डोनाल्ड ट्रम्प

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के काम करने के तौर-तरीकों पर अक्सर सेलब्रिटी से लेकर कई लोग अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं। अब इस कड़ी में किम कर्दशियां का नाम भी शामिल हो गया है।

बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ किम

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की खबर के मुताबिक, 36 वर्षीय किम ने हॉर्पर बाजार की पत्रिका अरबिया के सितंबर के अंक के लिए दिए इंटरव्यू में व्हाइट हाउस के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया। किम ने कहा, “मौजूदा राष्ट्रपति नहीं, बल्कि अमेरिका को कोई भी इससे बेहतर ढंग से चला सकता है, मेरी बेटी इसके लिए बेहतर रहेगी।”

राष्ट्रपति ट्रंप के साथ किम

किम ने कहा, हम जिस मुकाम पर हैं और हमारे पास जो चीजें हैं, जिन्हें लेकर हमें अपने देश पर गर्व है। उसे पाने के लिए हमने कड़ी मेहनत की है। ऐसे में पीछे लौटना काफी निराशाजनक होगा।

पति कान्ये वेस्ट के साथ किम

बता दें कि अमेरिका में ट्रंप प्रशासन की नीतियों को लेकर लोग अक्सर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं, खासतौर पर ट्रंप प्रशासन की स्त्री विरोधी नीति, हेल्थ केयर पॉलिसी और इमीग्रेशन पॉलिसी के खिलाफ अमेरिका की महिलाएं काफी नाराज हैं। इसी के चलते कोई ना कोई बयान ट्रंप के खिलाफ आता रहता है।

नई दिल्ली। अमेरिकी रियालिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक हैरान करने वाला बयान दिया है। किम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "अमेरिका को ट्रंप से बेहतर उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट चला सकती है।" हालांकि किम ने इस बयान को मजाकिया तौर पर दिया लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। लोग किम के बयान को राष्ट्रपति ट्रंप के विरोध से जोड़कर देख रहे हैं।[caption id="attachment_266415" align="aligncenter" width="709"] डोनाल्ड ट्रम्प[/caption]राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के काम करने के तौर-तरीकों पर अक्सर सेलब्रिटी से लेकर कई लोग अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं। अब इस कड़ी में किम कर्दशियां का नाम भी शामिल हो गया है।[caption id="attachment_266416" align="aligncenter" width="702"] बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ किम[/caption]डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की खबर के मुताबिक, 36 वर्षीय किम ने हॉर्पर बाजार की पत्रिका अरबिया के सितंबर के अंक के लिए दिए इंटरव्यू में व्हाइट हाउस के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया। किम ने कहा, "मौजूदा राष्ट्रपति नहीं, बल्कि अमेरिका को कोई भी इससे बेहतर ढंग से चला सकता है, मेरी बेटी इसके लिए बेहतर रहेगी।"[caption id="attachment_266417" align="aligncenter" width="810"] राष्ट्रपति ट्रंप के साथ किम[/caption]किम ने कहा, हम जिस मुकाम पर हैं और हमारे पास जो चीजें हैं, जिन्हें लेकर हमें अपने देश पर गर्व है। उसे पाने के लिए हमने कड़ी मेहनत की है। ऐसे में पीछे लौटना काफी निराशाजनक होगा।[caption id="attachment_266418" align="aligncenter" width="774"] पति कान्ये वेस्ट के साथ किम[/caption]बता दें कि अमेरिका में ट्रंप प्रशासन की नीतियों को लेकर लोग अक्सर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं, खासतौर पर ट्रंप प्रशासन की स्त्री विरोधी नीति, हेल्थ केयर पॉलिसी और इमीग्रेशन पॉलिसी के खिलाफ अमेरिका की महिलाएं काफी नाराज हैं। इसी के चलते कोई ना कोई बयान ट्रंप के खिलाफ आता रहता है।