1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Hollywood : Kylie Jenner ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, इस लुक से फैंस हुए काफी इंप्रेस

Hollywood : Kylie Jenner ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, इस लुक से फैंस हुए काफी इंप्रेस

टीवी की दुनिया की मशहूर पर्सनालिटी काइली जेनर (Kylie Jenner) की ग्लैमरस फोटो आए दिन वायरल होती रहती है। काइली जेनर ने पिछले दिनों एक कॉस्मेट‍िक ब्रांड के प्रमोशन(Cosmetic Brand Promotion) के दौरान टॉपलेस फोटोशूट (Topless Photoshoot) करवाया था। अपने बर्थडे से कुछ दिन पहले काइली ने फिर बेहद बोल्ड फोटो (Very Bold Photo) शेयर की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया की मशहूर पर्सनालिटी काइली जेनर (Kylie Jenner) की ग्लैमरस फोटो आए दिन वायरल होती रहती है। काइली जेनर ने पिछले दिनों एक कॉस्मेट‍िक ब्रांड के प्रमोशन(Cosmetic Brand Promotion) के दौरान टॉपलेस फोटोशूट (Topless Photoshoot) करवाया था। अपने बर्थडे से कुछ दिन पहले काइली ने फिर बेहद बोल्ड फोटो (Very Bold Photo) शेयर की है।

पढ़ें :- BOLLYWOOD DHAMAKA: दीपिका पादुकोण के को-स्टार पर लगा रेप का आरोप, कर लिए गये गिरफ्तार
Jai Ho India App Panchang

 

बीते 2 अगस्त को फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा कि मेरे बर्थडे को आठ दिन बचे हैं। मुझे अपना बर्थडे कलेक्शन सेलिब्रेट करना था। 24K गोल्ड थीम, मेरे 24वें बर्थडे पर 8 अगस्त को लॉन्च हो रहा है। मैं इसे रिवील करने का और इंतजार नहीं कर सकती है।

तस्वीर में काइली गले से लेकर कमर तक गोल्डन शि‍मरी पाउडर में लिपटी नजर आ रही हैं। इस टॉपलेस फोटो में काइली केवल गोल्डन कलर का एक थॉन्ग पहने देखी जा सकती हैं। उन्होंने अपने थीम को अपने लुक के जर‍िए परफेक्ट टच दिया है।

पढ़ें :- Alia Bhatt हॉलीवुड में काम करने को तैयार, कॉन्ट्रैक्ट किया साइन

काइली की इस तस्वीर को अब तक 90 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। उनके फैंस और फ्रेंड्स काइली के इस लुक से काफी इंप्रेस नजर आए। हार्ट आई इमोजी और फायर इमोजी के जर‍िए सभी ने काइली को कॉम्प्लीमेंट किया है।

काइली जेनर का नाम यंग बिजनेसवुमन (Young Businesswoman) में गिना जाता है। वह बिलियनेयर हैं और एक बेटी की मां भी हैं। काइली जेनर ने 20 साल की उम्र में बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर को जन्म दिया था। स्टॉर्मी, काइली जेनर और रैपर ट्रेविस स्कॉट की बेटी हैं।

 

काइली जेनर अपनी बेटी संग भी कई तस्वीरें शेयर करती हैं जो ज्यादातर स्विमिंग पूल के आसपास की होती हैं। दोनों ही मां-बेटी की बॉन्डिंग इन फोटोज में बखूबी नजर आती है।

पढ़ें :- इमरान खान का ‘बेहूदा’ बयान : हिंदी फिल्मों को बताया अश्लील, बोले- बॉलीवुड को फॉलो करना करें बंद

कुछ समय पहले ट्रेविस और काइली एक दूसरे से अलग हो गए थे। हालांकि अब दोनों के बीच दोबारा सुलह हो गई है। ट्रेविस ने एक पोस्ट में कहा था कि वह काइली जेनर से प्यार करते हैं, जिसके बाद माना गया कि दोनों वापस रिश्ते में आ गए हैं।

काइली मशहूर अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी, मॉडल और बिजनेसवुमन होने के अलावा सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। इंस्टाग्राम पर काइली के 233 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

काइली जेनर का खुद का एक कॉस्मेटिक ब्रांड भी है, जिसका नाम काइली कॉस्मेटिक्स है। एक्ट्रेस ने इस ब्रांड की शुरुआत साल 2016 में की थी। हॉलीवुड (Hollywood) के अलावा बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर्स उनके इन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...