1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ओवैसी की टिप्पणी पर भड़के अमित शाह, बोले-आपको सुनने की आदत डालनी चाहिए

ओवैसी की टिप्पणी पर भड़के अमित शाह, बोले-आपको सुनने की आदत डालनी चाहिए

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र के दौरान सोमवार राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) बिल को लोकसभा में पेश किया गया। इसके बाद बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह इस पर बोल रहे थे। इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी बीच—बीच में कई बार टिप्पणी कर रहे थे। सत्यपाल सिंह ने इसको लेकर ओवैसी को मना भी किया लेकिन बावजूद इसके वह ​टिप्पणी करते रहे।

इससे नाराज होकर गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें समझाया। अमित शाह ने कहा कि, ओवैसी से कहा कि वह सत्यपाल सिंह का भाषण ध्यान से सुने। हालांकि इसके इस बीच भी ओवैसी ​टीका—टिप्पणी करने लगे, जिसके बाद शाह ने कहा कि आपको सुनने की आदत डालनी होगी। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जब कोई और बोलता है तो आप चुप रहकर सुनते हैं लेकिन जब सत्यपाल सिंह बोल रहे हैं तो आप लगातार बीच में बोल रहे हैं। आपको सुनने की आदत डालनी चाहिए।

अमित शाह के इस बयान के बाद ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें डर लगता है। इस पर गृहमंत्री ने कहा कि अगर आपके अंदर डर बैठा है तो हम क्या कर सकते हैं। बता दें कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर और बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह ने चर्चा के दौरान कहा कि आतंकवाद को हम राजनीतिक चश्मे से देख रहे हैं, जिसके कारण आतंकवाद बढ़ रहा है। हमे आतंवाद से मिलकर लड़ना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...