1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीएए को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, जानिए कब से है जमीन पर उतारने का प्लान?

सीएए को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, जानिए कब से है जमीन पर उतारने का प्लान?

पश्चिम बंगाल  (West Bengal) में रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर जमकर निशाना साधा। सिलिगुडी में रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि, बंगाल की जनता ने दीदी को तीसरी बार जनादेश दिया, हमें लगा था कि दीदी बेहतर काम करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल  (West Bengal) में रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर जमकर निशाना साधा। सिलिगुडी में रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि, बंगाल की जनता ने दीदी को तीसरी बार जनादेश दिया, हमें लगा था कि दीदी बेहतर काम करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पढ़ें :- गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, आरोप लगाने वाले पीएम मोदी से मांगे माफी

दीदी के राज में भ्रष्टाचार, सिंडिकेट और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याओं पर कोई रोक नहीं लग पाई। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जब भी देश में कोई घटना होती है तो दीदी प्रतिनिधमंडल को भेजती हैं लेकिन जब बीरभूमि में 8 महिलाओं और एक बच्चें को जिंदा जला दिया गया तो इन्होंने वहां पर प्रतिनिमंडल नहीं भेजा।

वहीं, इस दौरान उन्होंने कहा कि टीएमसी सीएए के बारे में अफवाहें फैला रही है की इसे लागू नहीं किया जाएगा। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जैसे ही कोरोना की लहर समाप्त होगी हम इसे जमीन पर उतारने का काम करेंगे। ममता दीदी घुसपैठ चाहती हैं, लेकिन सीएए एक हकीकत था, है और रहेगा।

 

पढ़ें :- शरद पवार को ऐसा क्या कह दिया नारायण राणे ने जो शिवसेना हुई फायर, राउत बोले- मोदी और शाह जी सुन लीजिए...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...