राहुल गांधी के बयान पर गृहमंत्री अमित शाह ने किया पलटवार, कहा-ओछी राजनीति न करें

amit shah
भारत-चीन सीमा विवाद: अमित शाह ने राहुल पर बोला हमला, कहा-1962 से अबतक की स्थिति पर दो-दो हाथ हो जाए

नई दिल्ली। लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों की कायराना हरकत के बाद दोनों देशों केे बीच तनाव बढ़ गया है। इस बीच कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमलावर हो गयी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इसको लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। राहुल गांधी के द्वारा उठाये जा रहे सवालों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने जवाब दिया है।

Home Minister Amit Shah Retorted On Rahul Gandhis Statement Said Dont Do Politics :

शाह ने गलवान घाटी में झड़प के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है। उन्होंने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा है कि एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश साफ है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है तब राहुल गांधी ओछी राजनीति से ऊपर नहीं उठ पा रहे है।

राहुल गांधी को भी राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए। गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है।

घायल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है। मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें। मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा। बता दें कि गलवान घाटी में हुई झड़प की घटना के बाद से ही इस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

 

नई दिल्ली। लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों की कायराना हरकत के बाद दोनों देशों केे बीच तनाव बढ़ गया है। इस बीच कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमलावर हो गयी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इसको लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। राहुल गांधी के द्वारा उठाये जा रहे सवालों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने जवाब दिया है। शाह ने गलवान घाटी में झड़प के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है। उन्होंने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा है कि एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश साफ है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है तब राहुल गांधी ओछी राजनीति से ऊपर नहीं उठ पा रहे है। राहुल गांधी को भी राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए। गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है। घायल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है। मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें। मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा। बता दें कि गलवान घाटी में हुई झड़प की घटना के बाद से ही इस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।