1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Samrat Prithviraj फिल्म देख गृह मंत्री Amit Shah हुए गदगद, बोले- 13 साल बाद देखी …

Samrat Prithviraj फिल्म देख गृह मंत्री Amit Shah हुए गदगद, बोले- 13 साल बाद देखी …

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) इस शुक्रवार यानी 3 जून को सभी सिनेमा घरों में  रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। बुधवार (1 जून) को दिल्ली में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) इस शुक्रवार यानी 3 जून को सभी सिनेमा घरों में  रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। बुधवार (1 जून) को दिल्ली में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

पढ़ें :- Oops Moment: अंडरगारमेंट्स पहने बिना सड़क पर निकली Poonam Pandey, ट्रोलर्स बोले- ब्रा तो पहन लेती...

आपको बता दें, गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पत्नी (Amit Shah wife Sonal) के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ देखकर अमित शाह (Amit Shah) बेहद खुश हुए। उन्होंने न सिर्फ फिल्म की कास्ट और क्रू की तारीफ की, बल्कि शुभकामनाएं भी दीं।

लेकिन जब जाने की बारी आई तो उन्होंने वाइफ सोनल को कहा-चलिए हुकुम। पूरा मामला क्या है, बताते हैं। अमित शाह (Amit Shah) ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ देखने के बाद फिल्म की तारीफ की और बताया कि 13 साल बाद वह फैमिली के साथ थिएटर में फिल्म देख रहे हैं।

अमित शाह (Amit Shah)  ने आगे कहा कि भारत सदियों से बाहरी आक्रमण के खिलाफ लड़ रहा है। 12वीं सदी के राजा पृथ्वीराज ने देश की संप्रभुता और भारत की संस्कृति की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा कि जो लोग महिला अधिकारों का समर्थन करते हैं उन्हें यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

स्पीच खत्म करके जब अमित शाह (Amit Shah) चलने को खड़े हुए तो उनके आगे वाइफ सोनल खड़ी थीं। सोनल को समझ नहीं आया कि वह किधर से और कहां को निकलें। इसी पर अमित शाह (Amit Shah) ने उनसे कह दिया- चलिए हुकुम।’

अमित शाह ने यह उसी अंदाज में कहा, जैसा कि फिल्म ‘सम्राट पृ्थ्वीराज’ में सारे किरदार बोलते हैं। अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ओमान और कुवैत में हुई बैन? खत्म नहीं हो रहे फिल्म से जुड़े विवाद ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के ऑपोजिट मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) हैं।

फिल्म में सोनू सूद (Sonu Sood) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आएंगे। अक्षय हाल ही फिल्म के प्रमोशन के लिए बनारस भी गए थे। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो चुके हैं। देखना यह होगा कि इस बार अक्षय का ‘पृथ्वीराज’ बनकर बॉक्स ऑफिस पर जादू चल पाता है या नहीं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...