जम्मू कश्मीर में हलचल के बीच तीन दिन के दौरे पर जायेंगे अमित शाह, चुनावी रणनीति पर करेंगे चर्चा

amit shah
जम्मू कश्मीर में हलचल के बीच तीन दिन के दौरे पर जायेंगे अमित शाह, चुनावी रणनीति पर करेंगे चर्चा

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में चल रही हलचल के बीच गृहमंत्री अमित शाह तीन दिन के दौरे पर कश्मीर जायेंगे। अमित शाह विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कश्मीर में पार्टी के कार्यक्रम के साथ बैठक करेंगे। साथ ही ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने पर जोर देंगे। अमित शाह कश्मीर के बाद इसी महीने विधानसभा चुनावों की ​तैयारियों के लिए दो दिन के जम्मू दौरे पर भी जायेंगे।

Home Minister Amit Shah Will Go To Jammu Kashmir On A Three Day Tour :

वहां पर वह बूथ इंचार्ज की बैठक को संबोधित करेंगे। सूत्रों की माने तो बीजेपी कश्मीर घाटी में ज्यादा से ज्यादा विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने की रणनीति बना रहा है। गौरतलब है कि, कश्मीर घाटी में बड़े पैमाने पर सुरक्षाबलों की तैनाती ने महबूबा मुफ्ती समेत घाटी के दूसरे नेताओं की नींद उड़ा दी है।

उन्हें ऐसा लग रहा है कि घाटी में कुछ बड़ा होने वाला है। महबूबा मुफ्ती ने रात को ही सज्जाद लोन और राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात की। महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि हमने राज्यपाल सत्यपाल मलिक जी से मुलाकात की और उनसे अफवाहों को दूर करने का अनुरोध किया, जिसकी वजह से घाटी में दहशत का माहौल बना हुआ है।

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में चल रही हलचल के बीच गृहमंत्री अमित शाह तीन दिन के दौरे पर कश्मीर जायेंगे। अमित शाह विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कश्मीर में पार्टी के कार्यक्रम के साथ बैठक करेंगे। साथ ही ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने पर जोर देंगे। अमित शाह कश्मीर के बाद इसी महीने विधानसभा चुनावों की ​तैयारियों के लिए दो दिन के जम्मू दौरे पर भी जायेंगे। वहां पर वह बूथ इंचार्ज की बैठक को संबोधित करेंगे। सूत्रों की माने तो बीजेपी कश्मीर घाटी में ज्यादा से ज्यादा विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने की रणनीति बना रहा है। गौरतलब है कि, कश्मीर घाटी में बड़े पैमाने पर सुरक्षाबलों की तैनाती ने महबूबा मुफ्ती समेत घाटी के दूसरे नेताओं की नींद उड़ा दी है। उन्हें ऐसा लग रहा है कि घाटी में कुछ बड़ा होने वाला है। महबूबा मुफ्ती ने रात को ही सज्जाद लोन और राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात की। महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि हमने राज्यपाल सत्यपाल मलिक जी से मुलाकात की और उनसे अफवाहों को दूर करने का अनुरोध किया, जिसकी वजह से घाटी में दहशत का माहौल बना हुआ है।