मुलायम सिंह का हाल लेने घर पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह

a

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे। वहां उन्होंने नेता जी के स्वास्थ्य व कुशल क्षेम की जानकारी प्राप्त की। साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की कामना भी की।

Home Minister Meets Mulayam Singh Yadav :

मुलायम सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार गठबंधन को बहुमत मिलेगा। सभी को इसपर विश्वास है। पत्रकारों ने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आपको क्या लगता है हमारे स्वास्थ्य के बारे में। हमारा स्वास्थ्य दिखाई दे रहा है ना।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को शुक्रवार को संजय गांधी पीजीआई में भर्ती किया गया था। वहां डॉक्टरों ने दिमाग से संबंधित कई जांचें की हैं। बताया गया था कि कुछ दिन पहले उनकी नाक से खून आया था।

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे। वहां उन्होंने नेता जी के स्वास्थ्य व कुशल क्षेम की जानकारी प्राप्त की। साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की कामना भी की। मुलायम सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार गठबंधन को बहुमत मिलेगा। सभी को इसपर विश्वास है। पत्रकारों ने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आपको क्या लगता है हमारे स्वास्थ्य के बारे में। हमारा स्वास्थ्य दिखाई दे रहा है ना। आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को शुक्रवार को संजय गांधी पीजीआई में भर्ती किया गया था। वहां डॉक्टरों ने दिमाग से संबंधित कई जांचें की हैं। बताया गया था कि कुछ दिन पहले उनकी नाक से खून आया था।