केन्द्रीय गृहमंत्री के निवास पर तैनात सब-इंस्पेक्टर मेट्रो के सामने कूदा, मौत

30 जून से बंद होंगी मेट्रो सेवा, delhi metro
30 जून से बंद होंगी मेट्रो सेवा, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने बुधवार को मेट्रो के सामने कूदकर अपनी जन दे दी। ये घटना उत्तम नगर पश्चित मेट्रो स्टेशन पर घटी। इस घटना के बाद मेट्रो स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। मृतक की उम्र 55 बताई जा रही है। घटना के तुरंत बाद मेट्रो रोकी गई और पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Home Minister Rajnath Singh Residence Sub Inspector Metro Suicide :

मृतक सब इंस्पेक्टर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के निवास पर तैनात था। हालांकि आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। घटना के चलते ब्लू लाइन मेट्रो पर ट्रेनों के संचालन पर भी असर पड़ा।

मृतक की पहचान सब इंस्पेक्टर हंसराम बराला (53) के रूप में हुई है। वह केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के निवास पर तैनात था। बताया जा रहा है पिछले कुछ दिनों से बीमारी से परेशान था। पुलिस ने मृतक के परिजन को सूचित कर दिया है।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने बुधवार को मेट्रो के सामने कूदकर अपनी जन दे दी। ये घटना उत्तम नगर पश्चित मेट्रो स्टेशन पर घटी। इस घटना के बाद मेट्रो स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। मृतक की उम्र 55 बताई जा रही है। घटना के तुरंत बाद मेट्रो रोकी गई और पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक सब इंस्पेक्टर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के निवास पर तैनात था। हालांकि आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। घटना के चलते ब्लू लाइन मेट्रो पर ट्रेनों के संचालन पर भी असर पड़ा।मृतक की पहचान सब इंस्पेक्टर हंसराम बराला (53) के रूप में हुई है। वह केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के निवास पर तैनात था। बताया जा रहा है पिछले कुछ दिनों से बीमारी से परेशान था। पुलिस ने मृतक के परिजन को सूचित कर दिया है।