1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut के विवादित बयानो के बाद बढ़ाई घर की सुरक्षा, जाने क्या है पूरा मामला…

Kangana Ranaut के विवादित बयानो के बाद बढ़ाई घर की सुरक्षा, जाने क्या है पूरा मामला…

बॉलीवुड पंगा क्वीन काही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानो के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। कंगना (Kangana Ranaut)  ने जब से भारत की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया है तब से उनके खिलाफ बड़ी संख्या में लोग शिकायत दर्ज करा रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड पंगा क्वीन काही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानो के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। कंगना (Kangana Ranaut)  ने जब से भारत की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया है तब से उनके खिलाफ बड़ी संख्या में लोग शिकायत दर्ज करा रहे हैं।

पढ़ें :- UP Assembly Elections को लेकर बोली Kangana, कहा- BJP के लिए कैंपेन जरूर करेंगी...

आपको बता दें, देश के कई हिस्सों में उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज हो चुकी है। कुछ दिन कंगना द्वारा किए एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह नया बवाल शुरू हो गया है। उसी की वजह कंगना के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। मुंबई में उन्हें लोगों और राजनीतिक पार्टीयों के कार्यकर्ताओं की नाराजगी झेलनी पड़ रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना के खिलाफ मुंबई में भी शिकायत दर्ज कराने की तैयारी कुछ संगठनों द्वारा चल रही है। वहां उनके खिलाफ प्रदर्शन भी हो सकते हैं। इसी को देखते हुए उनके घर के बाहर पुलिस की संख्या बढ़ाई गई है। Viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर कंगना के घर के बाहर के विजुअल शेयर किए हैं जहां ढ़ेर सारी पुलिस दिखाई दे रही है। इस वीडियो स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि कंगना की सुरक्षा को बढ़ाया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...