Honda City का नया लुक हुआ लीक, कुछ ऐसा दिखता है नया मॉडल

bg6
Honda City का नया लुक हुआ लीक, कुछ ऐसा दिखता है नया मॉडल

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Honda अपनी लोकप्रिय मिड-साइज सिडैन City को नए अवतार में लाने वाला है। कंपनी ने पांचवीं जनरेशन Honda City की टेस्टिंग शुरू कर दी है। पहली बार नई होंडा सिटी को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जहां से इसकी कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। नई होंडा सिटी वर्तमान (फोर्थ-जनरेशन) मॉडल को रिप्लेस करेगी। सिटी का वर्तमान मॉडल साल 2014 में लॉन्च किया गया था। नई सिटी के अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है।

Honda Citys New Look Leaked New Model Looks Like This :

दरअसल, टेस्टिंग के दौरान लीक हुई तस्वीरों से ये साफ है कि नई होंडा सिटी पहले मॉडल से लंबी और चौड़ी है। इतना ही नहीं लीक तस्वीर में नई कार पूरी तरह कवर है, फिर भी तस्वीरों से इसकी कुछ डीटेल्स सामने आ गई हैं। नई सिटी की फ्रंट स्टाइलिंग कुछ हद तक कंपनी की फ्लैगशिप सिडैन होंडा एकॉर्ड जैसी है। इसमें चौड़े रैपराउंड एलईडी हेडलैम्प, मोटी क्रोम स्ट्रिप के साथ चौड़ी ग्रिल और सेंटर में होंडा का एक बड़ा बैज दिया गया है।

वहीं अगर इसके रियर लुक की बात करें, तो नई सिटी में भी वर्तमान मॉडल की तरह रैपराउंड टेललाइट मिलेंगी। हालांकि, पीछे वाली लाइट्स की डिजाइन नई लग रही है, जैसा अभी तक होंडा की किसी भी सिडैन कार में नहीं देखा गया है। बता दें कि नई होंडा सिटी को थाइलैंड में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

बता दें कि नई होंडा सिटी में माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस अपडेटेड इंजन होगा। नई कार डीजल इंजन ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी और इंजन BS6 एमिशन नॉर्म्स के अनुकूल होगा। इसके अलावा नेक्स्ट-जनरेशन होंडा सिटी में अमेज की तरह डीजल इंजन ऑटोमैटिक गियरबॉक्स (सीवीटी) का ऑप्शन भी मिलने की उम्मीद है।

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Honda अपनी लोकप्रिय मिड-साइज सिडैन City को नए अवतार में लाने वाला है। कंपनी ने पांचवीं जनरेशन Honda City की टेस्टिंग शुरू कर दी है। पहली बार नई होंडा सिटी को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जहां से इसकी कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। नई होंडा सिटी वर्तमान (फोर्थ-जनरेशन) मॉडल को रिप्लेस करेगी। सिटी का वर्तमान मॉडल साल 2014 में लॉन्च किया गया था। नई सिटी के अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है। दरअसल, टेस्टिंग के दौरान लीक हुई तस्वीरों से ये साफ है कि नई होंडा सिटी पहले मॉडल से लंबी और चौड़ी है। इतना ही नहीं लीक तस्वीर में नई कार पूरी तरह कवर है, फिर भी तस्वीरों से इसकी कुछ डीटेल्स सामने आ गई हैं। नई सिटी की फ्रंट स्टाइलिंग कुछ हद तक कंपनी की फ्लैगशिप सिडैन होंडा एकॉर्ड जैसी है। इसमें चौड़े रैपराउंड एलईडी हेडलैम्प, मोटी क्रोम स्ट्रिप के साथ चौड़ी ग्रिल और सेंटर में होंडा का एक बड़ा बैज दिया गया है। वहीं अगर इसके रियर लुक की बात करें, तो नई सिटी में भी वर्तमान मॉडल की तरह रैपराउंड टेललाइट मिलेंगी। हालांकि, पीछे वाली लाइट्स की डिजाइन नई लग रही है, जैसा अभी तक होंडा की किसी भी सिडैन कार में नहीं देखा गया है। बता दें कि नई होंडा सिटी को थाइलैंड में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। बता दें कि नई होंडा सिटी में माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस अपडेटेड इंजन होगा। नई कार डीजल इंजन ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी और इंजन BS6 एमिशन नॉर्म्स के अनुकूल होगा। इसके अलावा नेक्स्ट-जनरेशन होंडा सिटी में अमेज की तरह डीजल इंजन ऑटोमैटिक गियरबॉक्स (सीवीटी) का ऑप्शन भी मिलने की उम्मीद है।