कारप्ले फीचर से लैस है होंडा की ये शानदार बाइक

honda-2018

नई दिल्ली। होंडा ने एक हाईटेक मोटरसाइकिल का 2018 वर्जन पेश किया है। इस बाइक की खासियत यह होगी कि यह पहली ऐसी मोटरसाइकिल होगी जो ऐपल के कारप्ले फीचर से लैस होगी। होंडा ने गोल्ड विंग टूरिंग मोटरसाइकिल का नया वर्जन मार्केट में लांच किया है। इसकी खूबियां जानकार आपको भी हैरानी होगी। इस बाइक में कई अत्याधुनिक फीचर मौजूद हैं।

होंडा की इस बाइक के डैश पर लगी 7 इंच की एलसीडी स्क्रीन पर राइडर कार प्ले फीचर मौजूद है। राइडर को बाइक के ट्रंक में या स्टोरेज कंपार्टमेंट में यूएसबी की मदद से अपने आईफोन को प्लग करना होगा। इसके बाद इसे ब्लूटूथ हेडसेट से कनेक्ट करना होगा।

{ यह भी पढ़ें:- Mitsubishi की SUV Outlander भारत में हुई लॉंच }

यह फीचर कार से थोड़ा अलग होगा। यह टच सेंसिटिव नहीं है इसलिए राइडर एलसीडी स्क्रीन का इस्तेमाल करके कारप्ले से संवाद नहीं कर सकेंगे। उनको मैप, मेसेज या म्यूजिक के लिए बायें हैंडलबार पर लगे डायरेक्शनल पैड या टैंक पर लगे नॉब का इस्तेमाल करना होगा।

नई दिल्ली। होंडा ने एक हाईटेक मोटरसाइकिल का 2018 वर्जन पेश किया है। इस बाइक की खासियत यह होगी कि यह पहली ऐसी मोटरसाइकिल होगी जो ऐपल के कारप्ले फीचर से लैस होगी। होंडा ने गोल्ड विंग टूरिंग मोटरसाइकिल का नया वर्जन मार्केट में लांच किया है। इसकी खूबियां जानकार आपको भी हैरानी होगी। इस बाइक में कई अत्याधुनिक फीचर मौजूद हैं। होंडा की इस बाइक के डैश पर लगी 7 इंच की एलसीडी स्क्रीन पर राइडर कार प्ले फीचर…
Loading...