1. हिन्दी समाचार
  2. शारीरिक संबंध बनाने का झांसा दे ब्लैकमेल करती है दिल्ली की यह खूबसूरत लड़की

शारीरिक संबंध बनाने का झांसा दे ब्लैकमेल करती है दिल्ली की यह खूबसूरत लड़की

Honey Trap Gang Disclosed In Noida

By आस्था सिंह 
Updated Date

नोएडा। दिल वालों की दिल्ली कहे जाने वाले शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल दिल्ली की एक खूबसूरत बाला अपनी खूबसूरती से पहले अमीर लोगों से दोस्ती करती है फिर किसी काम के बहाने फोन कर मिलने को कहती है। मना करने पर बार-बार फोन कर मिलने का दबाव बनाती। ऐसे में अगर कोई अमीर युवक उसके चंगुल में फंस जाता तो मुलाकात होने पर उसे शराब पिलाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाती और शारीरिक संबंध बनाने के बाद अश्लील फोटो और वीडियो जगजाहिर करने की धमकी दे ब्लैकमेल करती। बता दें कि जब ऐसे साजिश रच लोगों से पैसे ऐंठने वाले गैंग का खुलासा तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गयी।

पढ़ें :- कांग्रेस ने पवन कुमार बंसल को बनाया कोषाध्यक्ष, इनके बारे में जानिए

बात-मुलाकात, शारीरिक संबंध के बाद ब्लैकमेल करने वाली महिला का ऐसे हुआ खुलासा

बता दें कि जब मामूरा गांव के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर को उस खूबसूरत बाला ने अपने चंगुल में फसाया तो डीलर ने सूझबुझ दिखाई व ब्लैकमेलिंग के दौरान कोतवाली फेज तीन पुलिस को एसएमएस कर दिया। पुलिस आ गई और दिल्ली की रहने वाली युवती और उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके तीन अन्य साथी फरार हो गए।

इस पूरे मामले के बारे में पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर ने बताया कि 23 दिसंबर को उन्हें एक युवती ने फोन किया और फिर बातचीत के दौरान उसने मिलने की बात कही। बातचीत में युवती ने जब मिलने का मकसद नहीं बताया तो डीलर ने मिलने से इनकार कर दिया। इसके बाद भी वह फोन करती रही और 27 दिसंबर की शाम करीब चार बजे उसने मिलने का दबाव बनाया तो डीलर मिलने के लिए तैयार हो गया।

इस पर युवती ने मामूरा स्थित शराब ठेके के पास मिलने के लिए बुलाया। युवती ने पहले ठेके से शराब खरीदवाई फिर डीलर के कार्यालय गई। शराब पीने के दौरान युवती डीलर के साथ अश्लील हरकतें करने लगीं और फिर शारीरिक संबंध बनाने की बात कही। इनकार करने पर शोर मचाकर दुष्कर्म के आरोप में जेल भिजवाने की धमकी देने लगी तो डीलर डर गया।

पढ़ें :- Ind vs Aus: हार के बाद क्या विराट कोहली करेंगे टीम में बदलाव?

इसी दौरान युवती ने अपने साथियों को मोबाइल फोन से अपनी लोकेशन भेज दी। उसके पांच साथी डीलर के दफ्तर आ गए। उन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता वीडियो बनाना शुरू कर दिया। डीलर से युवती ने पांच हजार रुपये मांगे। प्रॉपर्टी डीलर दो हजार रुपये दे दिए। इससे गुस्साई युवती गालियां देते हुए 20 हजार रुपये मांगने लगी। साथ ही उसके साथी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे।

पीड़ित ने डर कर 14 हजार रुपये दे दिए और चुपके से पुलिस को एसएमएस कर दिया। इसके बाद कोतवाली फेज तीन पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के साथ खजूरी खास दिल्ली के रहने वाले सचिन,शबाम मिया और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि गुलफाम, मीनू उर्फ मोनू प्रधान व अमित फरार हो गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...