पंजाब पुलिस ने किया हनीप्रीत को गिरफ्तार- सूत्र

नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम को सजा के बाद से फरार चल रहीं हनीप्रीत इंसां को पंजाब पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की खबर है। हनीप्रीत को पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस भी प्रयासरत थी, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हनीप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। उधर, बीजेपी ने आरोप लगाया है कि पंजाब सरकार इस मामले में राजनीति कर रही है।

इससे पहले कहा जा रहा था कि हनीप्रीत सरेंडर कर सकती है। हनीप्रीत के संभावित सरेंडर को देखते हुए पंचकूला और गुड़गांव में कोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। पंचकूला के तमाम पुलिस अफसर कोर्ट परिसर पहुंच गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट भी जाएंगी और अपने वकीलों से कानूनी सलाह लेंगी।

{ यह भी पढ़ें:- आखिरकार पुलिस की सख्ती के आगे हनीप्रीत ने टेक दिये घुटने, उगले कई राज }

38 दिनों से फरार चल रहीं हनीप्रीत मंगलवार को अचानक मीडिया चैनलों को इंटरव्यू देती दिखी थीं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में खुद और ‘पापा’ गुरमीत राम रहीम को निर्दोष बताया। हनीप्रीत ने कहा कि ‘पापा’ और उनका रिश्ता बेहद पवित्र है। न्यूज चैनल्स को दिए इंटरव्यू में इतने दिनों तक गायब रहने के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- हनीप्रीत एक नाम अनेक, जाने क्या है नाम का रहस्य... }