Honor 20s के स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, जाने क्या है ख़ास

Honor 20s
Honor 20s के स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, जाने क्या है ख़ास

नई दिल्ली। Huawei सब-ब्रांड Honor अपनी Honor 20 सीरीज में एक और नया स्माटफोन Honor 20S पर काम कर रही है, जिसे कंपनी 4 सितंबर को लॉन्च कर सकती है। इससे पहले हॉनर ब्रांड के इस स्मार्टफोन को स्थानीय ई-कॉमर्स साइट JD.com पर लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग में फोन के आधिकारिक रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) का इस्तेमाल हुआ है जो फोन के कलर वेरिएंट और डिज़ाइन का खुलासा करता है। इसके अलावा लिस्टिंग से हमें रैम और स्टोरेज पर आधारित वेरिएएंट की भी जानकारी मिली है। जेडी डॉट कॉम से पता चला है कि हॉनर 20एस में तीन रियर कैमरे होंगे और प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा तस्वीरों में हॉनर 20एस का फ्रंट पैनल भी नज़र आ रहा है। साफ है कि फोन होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा।

Honor 20s Specification Revealed What Is Special :

Honor 20S specifications

लीक खबरों के माध्यम से सामने आई जानकारी के अनुसार Honor 20S में 6.26 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है किंतु इसका रेजोल्यूशन स्पष्ट नहीं है। फोन को Kirin 980 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। ये 6GB और 12GB रैम दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। दोनों ही वेरिएंट में 256GB की स्टोरेज क्षमता दी गई है। इस इ-कॉमर्स साइट साइट पर हॉनर 20एस को 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लिस्ट किया गया है। फोन को बटरफ्लाई फेदर व्हाइट, बटरफ्लाई फेदर ब्लैक और बटरफ्लाई फेदर ब्लू रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।

लिस्टिंग में इस्तेमाल की गई तस्वीरों से इशारा मिलता है कि हॉनर 20एस बिना बेज़ल और बिना नॉच वाले होल-पंच डिज़ाइन के साथ आाएगा। सेल्फी के लिए स्क्रीन पर दिया गया छेद बायीं तरफ टॉप पर होगा। पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे हैं, वर्टिकल पोजीशन में। यहां ग्रेडिएंट बैकपैनल है। फिंगरप्रिंट सेंसर किनारे पर है। यह तीन रियर कैमरे के साथ आएगा। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा। फोन के फ्रंट पैनल पर 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। यह फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। इसका डाइमेंशन 154.25×73.97×7.87 मिलीमीटर है और वज़न 172 ग्राम। फोन की बैटरी 3,650 एमएएच की है और यह 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

नई दिल्ली। Huawei सब-ब्रांड Honor अपनी Honor 20 सीरीज में एक और नया स्माटफोन Honor 20S पर काम कर रही है, जिसे कंपनी 4 सितंबर को लॉन्च कर सकती है। इससे पहले हॉनर ब्रांड के इस स्मार्टफोन को स्थानीय ई-कॉमर्स साइट JD.com पर लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग में फोन के आधिकारिक रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) का इस्तेमाल हुआ है जो फोन के कलर वेरिएंट और डिज़ाइन का खुलासा करता है। इसके अलावा लिस्टिंग से हमें रैम और स्टोरेज पर आधारित वेरिएएंट की भी जानकारी मिली है। जेडी डॉट कॉम से पता चला है कि हॉनर 20एस में तीन रियर कैमरे होंगे और प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा तस्वीरों में हॉनर 20एस का फ्रंट पैनल भी नज़र आ रहा है। साफ है कि फोन होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा। Honor 20S specifications लीक खबरों के माध्यम से सामने आई जानकारी के अनुसार Honor 20S में 6.26 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है किंतु इसका रेजोल्यूशन स्पष्ट नहीं है। फोन को Kirin 980 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। ये 6GB और 12GB रैम दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। दोनों ही वेरिएंट में 256GB की स्टोरेज क्षमता दी गई है। इस इ-कॉमर्स साइट साइट पर हॉनर 20एस को 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लिस्ट किया गया है। फोन को बटरफ्लाई फेदर व्हाइट, बटरफ्लाई फेदर ब्लैक और बटरफ्लाई फेदर ब्लू रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। लिस्टिंग में इस्तेमाल की गई तस्वीरों से इशारा मिलता है कि हॉनर 20एस बिना बेज़ल और बिना नॉच वाले होल-पंच डिज़ाइन के साथ आाएगा। सेल्फी के लिए स्क्रीन पर दिया गया छेद बायीं तरफ टॉप पर होगा। पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे हैं, वर्टिकल पोजीशन में। यहां ग्रेडिएंट बैकपैनल है। फिंगरप्रिंट सेंसर किनारे पर है। यह तीन रियर कैमरे के साथ आएगा। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा। फोन के फ्रंट पैनल पर 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। यह फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। इसका डाइमेंशन 154.25x73.97x7.87 मिलीमीटर है और वज़न 172 ग्राम। फोन की बैटरी 3,650 एमएएच की है और यह 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।