14 जनवरी को Honor 9X भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने भेजे इनवाइट

Honor 9X
Honor 9X सेल में उपलब्ध, डिस्काउंट के साथ मिलेगा जबरदस्त ऑफर्स

नई दिल्ली। हॉनर इस साल का पहला स्मार्टफोन भारत में 14 जनवरी को लॉन्च करने वाला है। लॉन्चिंग से जुड़ा एक टीजर भी फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है। हालांकि कंपनी की ओर से नाम का खुलासा नहीं किया गया है कि वो किस स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है, लेकिन मीडिया को भेजे इन्वाइट्स से पता चलता है कि कंपनी Honor 9X को भारत में उतारने जा रही है। वहीं माना जा रहा है कि Honor 9X Pro को भी पेश किया जा सकता है। इससे पहले इन दोनों हैंडसेट को चीन में पेश किया जा चुका है।

Honor 9x Will Be Launched In India On January 14 The Company Sent Invites :

Honor 9X के स्पेसिफिकेशंस

Honor 9X स्मार्टफोन में 6.59 इंच का आईपीएस एलईडी डिस्प्ले नॉचलेस डिजाइन के साथ और फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ दिया गया है। 7nm Kirin 810 चिपसेट के साथ आने वाले इस फोन में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसकी बैटरी 4000mAh की है। इस डिवाइस में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर यूजर्स को मिलता है।

बात की जाए कैमरे की तो स्मार्टफोन्स में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। Honor 9X में रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल सेंसर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। बात की जाए दाम की तो Honor 9X की शुरुआती कीमत चीन में 1,399 युआन (करीब 14,000 रुपये) रखी गई है। भारत में भी इसे मिडरेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

नई दिल्ली। हॉनर इस साल का पहला स्मार्टफोन भारत में 14 जनवरी को लॉन्च करने वाला है। लॉन्चिंग से जुड़ा एक टीजर भी फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है। हालांकि कंपनी की ओर से नाम का खुलासा नहीं किया गया है कि वो किस स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है, लेकिन मीडिया को भेजे इन्वाइट्स से पता चलता है कि कंपनी Honor 9X को भारत में उतारने जा रही है। वहीं माना जा रहा है कि Honor 9X Pro को भी पेश किया जा सकता है। इससे पहले इन दोनों हैंडसेट को चीन में पेश किया जा चुका है। Honor 9X के स्पेसिफिकेशंस Honor 9X स्मार्टफोन में 6.59 इंच का आईपीएस एलईडी डिस्प्ले नॉचलेस डिजाइन के साथ और फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ दिया गया है। 7nm Kirin 810 चिपसेट के साथ आने वाले इस फोन में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसकी बैटरी 4000mAh की है। इस डिवाइस में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर यूजर्स को मिलता है। बात की जाए कैमरे की तो स्मार्टफोन्स में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। Honor 9X में रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल सेंसर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। बात की जाए दाम की तो Honor 9X की शुरुआती कीमत चीन में 1,399 युआन (करीब 14,000 रुपये) रखी गई है। भारत में भी इसे मिडरेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है।