ऑनर किलिंग: प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी 12वीं की छात्रा की हत्या, भाई ने मारी गोली

Honor killing
ऑनर किलिंग: प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी 12वीं की छात्रा की हत्या, भाई ने मारी गोली

मेरठ। मेरठ के सरधना में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम-प्रसंग का विरोध कर रहे भाईयों ने रविवार की रात गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। परिजनों ने सबूत मिटाने की भी कोशिश की। पुलिस ने परिवार के 6 सदस्यों को हिरासत में लिया है। इस मामले में मुख्य हत्यारोपी समेत पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। एएसपी देहात अविनाश पाण्डेय ने बताया कि टीना का प्रेम प्रसंग था। परिजन इसका विरोध कर रहे थे। टीना नहीं मानी तो उसके भाई तुषार और प्रशांत ने गोली मारकर हत्या कर दी। मुकदमा दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

Honor Killing 12th Student Murdered On The Insistence Of Marrying Lover Brother Shot :

पुलिस के मुताबिक सरधना के गढ़ी दबथुवा निवासी तान्या उर्फ टीना (18) एक कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी। तान्या का अपने भाई तुषार के बहादरपुर निवासी एक दोस्त के साथ प्रेम प्रसंग था। तुषार इसका विरोध कर रहा था। रविवार रात तुषार और तान्या के बीच इसी को लेकर विवाद हुआ। तुषार ने अपने चचेरे भाई प्रशांत उर्फ किट्टू के साथ मिलकर टीना को घर के चौक में रात करीब 9:45 बजे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को दूसरा एंगल देने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए प्रशांत ने ड्रामा कर दिया कि बाइक सवार हमलावरों ने वारदात की और फरार हो गए।

इसके बाद टीना के शव को परिजन घर में अंदर ले गए। पुलिस को देर रात करीब 12.15 बजे सूचना दी गई और टीना को कंकरखेड़ा के कैलाशी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने टीना को मृत घोषित कर दिया तो परिजन शव घर ले आए। पुलिस को छानबीन में शक हुआ तो परिवार के 6 सदस्यों को पूछताछ के लिए उठाया गया। इसके बाद ऑनर किलिंग का खुलासा हुआ। हत्या में शामिल दोनों भाइयों समेत परिवार के पांच आरोपियों की गिरफ्तारी दिखाई है।

 

मेरठ। मेरठ के सरधना में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम-प्रसंग का विरोध कर रहे भाईयों ने रविवार की रात गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। परिजनों ने सबूत मिटाने की भी कोशिश की। पुलिस ने परिवार के 6 सदस्यों को हिरासत में लिया है। इस मामले में मुख्य हत्यारोपी समेत पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। एएसपी देहात अविनाश पाण्डेय ने बताया कि टीना का प्रेम प्रसंग था। परिजन इसका विरोध कर रहे थे। टीना नहीं मानी तो उसके भाई तुषार और प्रशांत ने गोली मारकर हत्या कर दी। मुकदमा दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक सरधना के गढ़ी दबथुवा निवासी तान्या उर्फ टीना (18) एक कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी। तान्या का अपने भाई तुषार के बहादरपुर निवासी एक दोस्त के साथ प्रेम प्रसंग था। तुषार इसका विरोध कर रहा था। रविवार रात तुषार और तान्या के बीच इसी को लेकर विवाद हुआ। तुषार ने अपने चचेरे भाई प्रशांत उर्फ किट्टू के साथ मिलकर टीना को घर के चौक में रात करीब 9:45 बजे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को दूसरा एंगल देने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए प्रशांत ने ड्रामा कर दिया कि बाइक सवार हमलावरों ने वारदात की और फरार हो गए। इसके बाद टीना के शव को परिजन घर में अंदर ले गए। पुलिस को देर रात करीब 12.15 बजे सूचना दी गई और टीना को कंकरखेड़ा के कैलाशी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने टीना को मृत घोषित कर दिया तो परिजन शव घर ले आए। पुलिस को छानबीन में शक हुआ तो परिवार के 6 सदस्यों को पूछताछ के लिए उठाया गया। इसके बाद ऑनर किलिंग का खुलासा हुआ। हत्या में शामिल दोनों भाइयों समेत परिवार के पांच आरोपियों की गिरफ्तारी दिखाई है।