1. हिन्दी समाचार
  2. HONOR ने लॉन्च किया सबस कम कीमत वाला HONOR 9S स्मार्टफोन, ​मिलेंगे बेहतरीन एडवांस फीचर

HONOR ने लॉन्च किया सबस कम कीमत वाला HONOR 9S स्मार्टफोन, ​मिलेंगे बेहतरीन एडवांस फीचर

Honor Launches Subs Low Price Honor 9s Smartphone Will Get Best Advance Feature

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। HONOR लेकर आया है नया स्मार्टफोन जो भारत के बाजार में बजट में मिलने वाले स्मार्टफोन से काफी बेहतर है। ये फोन न केवल बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है बल्कि इसे इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि लोगों की जेब पर बिलकुल भारी न पड़े और हर किसी के बजट में फिट हो जाए। HONOR 9S कॉम्पैक्ट और काफी पतला स्मार्टफोन है। इस फोन में 5.45 इंच (13.8 सेमी) की शानदार डिस्प्ले दी गई है जो फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी, TUV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड आई कम्फर्ट मोड, Android 10 का डार्क मोड जैसे एडवांस्ड फीचर्स के साथ आती है। इसमें 2GB RAM और 32GB की स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसमें डुअल 4G नैनो-सिम है और मेमोरी कार्ड की मदद से यूज़र्स इस फोन मे मैमोरी को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। 7 हज़ार के नीचे के किफायती दाम पर पेश ये स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित है, जो कंपनी के फ्लैगशिप इंटरफेस Magic UI 3.1 पर काम करता है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

HONOR 9S, फीचर

इसकी शानदार 5.45 इंच (13.8 सेमी) की HD+ स्क्रीन से आपको मिलेगा बिलकुल थिएटर जैसा एक्सपीरियंस। यही नहीं, ये फोन 16M कलर और 295 ppi की पिक्सेल डेन्सिटी से लैस है। 144 ग्राम हल्के और 8.35 मिमी पतले इस फोन को आप कहीं भी ले जाना चाहेंगे। ये बेहद पतला, छोटा है और आसानी से आपके हाथ, हैंडबैग और आपकी जेब में फिट हो जाता है। जहाँ TüV Rheinland द्वारा प्रमाणित आई कम्फर्ट मोड से यूज़र को स्मार्टफोन पर वीडियो और अन्य कंटेंट देखने मज़ा आएगा और वहीं दूसरी ओर डार्क मोड आपको रात में आराम से पढ़ने में मदद करेगा। इस फोन की एक और खासियत है, ये है इसका फेशियल अनलॉक जो आपकी प्राइवेसी और सुरक्षा के मद्देनज़र दी गई है।

2GB RAM के साथ 12nm MediaTek MT6762R प्रोसेसर से चलने वाला ये स्मार्टफोन आपको बिना किसी दिक्कत के बेहतरीन प्रोसेसिंग का अनुभव देता है। HONOR 9S में 32GB स्टोरेज है जो कि माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 GB तक बढ़ाई जा सकती है। इसलिए फोन में डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट भी है। इससे आप एक ही समय में दो 4G सिम और मेमोरी कार्ड का साथ में इस्तेमाल कर सकते हैं। अब से आप अपने ऑफिस और अपनी निजी जिंदगी को एक ही समय दो नैनो सिम कार्ड की मदद से आसानी से अलग रख सकते है। यही नहीं अगर आप 512GB मेमोरी कार्ड लगाते हैं, तो कई सारी फोटो, म्यूज़िक और वीडियो भी स्टोर कर सकते हैं।

कैमरा

HONOR 9S मैं पीछे की तरफ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा और आगे 5 मेगापिक्सेल वाला सेल्फी कैमरा है जो आपके खास पलों को अब मिस नहीं होने देगा। फोन में पैनोरामा मोड भी और ब्यूटी मोड दिया गया है जिसके इस्तेमाल से आप काफी अच्छी फोटो खींच सकते है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 3020mAh बैटरी दी है, जिससे ये फोन केवल एक चार्ज में ही पूरे दिन के लिए तैयार हो जाता है।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...