रिंग सेरेमनी के बाद हुई थी युवती की हत्या, ऑनर किलिंग का मामला आया सामने

रिंग सेरेमनी, युवती की हत्या, ऑनर किलिंग
रिंग सेरेमनी के बाद हुई थी युवती की हत्या, ऑनर किलिंग का मामला आया सामने
पटना। बिहार के वैशाली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता पर तीन लाख रुपये की सुपारी देकर अपनी ही बेटी की हत्या करवाने का आरोप लगा है। कहा जा रहा है कि बेटी की कुछ दिन बाद शादी होने वाली थी लेकिन उसके बार-बार शादी से इनकार करने पर पिता ने उसकी हत्या करवा दी। यह पूरी घटना 24 अप्रैल की है, जब अशोक सिंह की बेटी अपने भाई के साथ हाजीपुर में…

पटना। बिहार के वैशाली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता पर तीन लाख रुपये की सुपारी देकर अपनी ही बेटी की हत्या करवाने का आरोप लगा है। कहा जा रहा है कि बेटी की कुछ दिन बाद शादी होने वाली थी लेकिन उसके बार-बार शादी से इनकार करने पर पिता ने उसकी हत्या करवा दी।

यह पूरी घटना 24 अप्रैल की है, जब अशोक सिंह की बेटी अपने भाई के साथ हाजीपुर में डॉक्टर को दिखाकर बाइक से घर वापस जा रही थी, तभी सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-लालगंज सड़क पर मनुआ के पास अज्ञात अपराधियों ने चलती बाइक पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना के तुरंत बाद अपराधी मौके से फरार हो गए थे।

{ यह भी पढ़ें:- बीएसएफ जवान ने तीन साथियों की हत्या के बाद खुद को मारी गोली }

2 माह पहले हुई थी रिंग सेरेमनी

हत्या के दो माह पहले ही उसकी रिंग सेरेमनी हुई थी, जिससे वो इनकार कर रही थी। वह पिता द्वारा तय किए गए लड़के से शादी करने के लिए तैयार नहीं थी यही नहीं शादी से विरोध के दौरान वह एक बार घर से भाग भी चुकी थी। पिता ने उसे कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। बार बार समझाने से परेशान होकर पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या करवा दी।

{ यह भी पढ़ें:- पत्रकार जे डे हत्याकांड: छोटा राजन व अन्य आठ को उम्रकैद }

हत्यारों ने भी हत्या का कई बार प्रायास किया, मगर वह किसी न किसी कारण से असफल रहे, आखिरकार 24 अप्रैल को अपराधियों ने लड़की की हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हत्या का कारण खंगालने में जुटी थी। वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया तो मामला सामने आया। इस हत्याकांड को अंजाम देनें में कुल आठ लोगों का हाथ है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता अशोक सिंह समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Loading...