1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हुगली : ममता बनर्जी की जीत के बाद भड़की हिंसा, भाजपा दफ्तर में लगाई आग

हुगली : ममता बनर्जी की जीत के बाद भड़की हिंसा, भाजपा दफ्तर में लगाई आग

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में रविवार को ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है। हालांकि, वोटों की गिनती अभी जारी है। पश्चिम बंगाल चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जीत के बाद हुगली में हिंसा भड़क गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में रविवार को ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है। हालांकि, वोटों की गिनती अभी जारी है। पश्चिम बंगाल चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जीत के बाद हुगली में हिंसा भड़क गई है। खबर है कि बंगाल में हुगली के आरामबाग में भाजपा दफ्तर में आग लगा दी गई है। भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर पार्टी कार्यालय में आग लगाने का आरोप लगाया है। हालांकि, टीएमसी ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है।

पढ़ें :- Monsoon session : राज्यसभा के सभापति ने टीएमसी सांसद शांतनु सेन को पूरे सत्र के लिए किया सस्पेंड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुगली जिले की आरामबाग में भाजपा का दफ्तर फूंक दिया गया है। यहां टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा किया। बता दें कि इससे पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर हंगामे की कोशिश की। इस बीच, चुनाव आयोग ने सभी चार राज्य और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के मुख्य सचिवों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...