1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. रेस्टोरेंट की आंड मे चल रहा था हुक्का बार, 50 से भी अधिक लड़के लड़की हुई अरेस्ट

रेस्टोरेंट की आंड मे चल रहा था हुक्का बार, 50 से भी अधिक लड़के लड़की हुई अरेस्ट

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश मे अपराधों का शीलसीला बढ़ता जा रहा है जिसके चलते अलग अलग जगह से नए नए आपराधिक मामले सामने आ रहें हैं दरअसल, गाजियाबाद के थाना कौशांबी इलाके में स्थित एंजेल मॉल में पुलिस एवं प्रशासन की जॉइंट टीम द्वारा एक रेस्टोरेंट पर रेड मारकर पुलिस ने लगभग 50 से भी अधिक लड़के लड़कियों को अरेस्ट किया है।

आपको बता दें, इस रेस्टोरेंट में गैरकानूनी रूप से हुक्का बार चलाया जा रहा था और शराब परोसी जा रही थी। पुलिस को इसकी भनक लगी तो अचानक छापेमारी करते हुए बड़ी तादाद में लड़के लड़कियों को पकड़ा।

नो रूल्स नामक रेस्टोरेंट में छापेमारी के दौरान हैरान करने वाली चीजें सामने आई हैं। दिखाने के लिए यह एक रेस्टोरेंट हैं, किन्तु इस रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से शराब और हुक्के भी पेश किए जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि नशे के साथ ही इतनी भीड़ यहां पर कोरोना के प्रसार का भी कारण बन सकती थी।

नो रूल्स नाम से चल रहा रेस्टोरेंट

इतना ही नहीं इससे लगातार मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम ने यहां रेड मारी। गाजियाबाद के एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया है कि थाना कौशांबी इलाके के एंजेल मॉल में नो रूल्स नाम से एक रेस्टोरेंट संचालित है। इस रेस्टोरेंट में लॉकडाउन के नियमों की धज्जियाँ उड़ाई जा रही थीं और इस रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार चल रहा था। जिसमें खुलेआम शराब भी पेश की जा रही थी।

पुलिस का कहना है कि रेस्टोरेंट में शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं किया जा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान वहां मौजूद लगभग 50 से भी अधिक लड़के-लड़की पकड़े गए हैं। एपिडेमिक एक्ट और अन्य कानूनी धाराओं में सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...