राशिफल 27 फरवरी: जानें आज कैसा रहेगा आपकी राशियों का हाल

horoscope
राशिफल 27 फरवरी: जानें आज कैसा रहेगा आपकी राशियों का हाल

आज का राशिफल

Horoscope 27 February Know How Your Zodiac Signs Will Be Today :

आचार्य डा0 प्रदीप द्विवेदी‘‘मानव सेवा रत्न से सम्मानित’

मेष- कार्यक्षेत्र में विशेष ध्यान दें, नौकरी में कोई भी लापरवाही न करें, आपके कंधे पर जिम्मेदारियां बढ़ती जाएंगी, आज के दिन केले का दान करें। आज आपके लिए शुभ रंग गुलाबी है और भाग्य 60 प्रतिशत होगा।

वृषभ- आज के दिन स्वास्थय को लेकर विशेष ध्यान रखें, अनावश्यक बातों पर दिमाग न लगायें नही तो तनाव बढ़ सकता है, आपका परिवार आपके साथ खड़ा रहेगा। आज आपके लिए शुभ रंग आसमानी है और भाग्य 70 प्रतिशत होगा।

मिथुन- आज के दिन विवाह के मामले हल हो सकते हैं, नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे, दूसरों के भरोसे न रहें, कोई कार्य हो तो स्वयं करें, काम किसी और पर बिल्कुल ना टालें। आज आपके लिए शुभ रंग हरा है और भाग्य 80 प्रतिशत होगा।

कर्क- आपके लिए करियर में बदलाव के योग हैं, आज आपकी व्यस्तता बढ़ी रहेगी, संयम से काम लें, जल्दबाजी की कोई जरूरत नही है। आज आपके लिए शुभ रंग सुनहरा है और भाग्य 75 प्रतिशत होगा।

सिंह- सड़क दुर्घटना को लेकर बिल्कुल सर्तक रहें इसलिए वाहन सावधानी से चलाएं, कार्यक्षेत्र में तनाव बढ़ सकता है, आज के ​दिन भगवान को पीले फूल चढ़ाएं। आपके लिए शुभ रंग सफेद है और भाग्य 60 प्रतिशत होगा.

कन्‍या- आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा होगा, रिश्तों की समस्या हल होगी, काम का तनाव भी कम होगा और कारोबार में भी लाभ के योग हैं। आज आपके लिए शुभ रंग पीला है और भाग्य 70 प्रतिशत होगा।

तुला- आज आप छोटी यात्रा पर जा सकते हैं, मकान का निर्माण हो सकता है, आज आपका धन का खर्च बढ़ सकता है। आज आपके लिए शुभ रंग बैंगनी है और भाग्य 65 प्रतिशत होगा।

वृश्चिक- ये दिन आपके लिए शुभ संकेत दे रहा है, आपकी बड़ी रुकावट दूर हो जाएगी, कार्यक्षेत्र में सुधार के योग हैं, मान-सम्मान मिलेगा। आज आपके लिए शुभ रंग क्रीम है और भाग्य 75 प्रतिशत होगा।

धनु- आज आप काम में व्यस्त रहेंगे, करियर में सुधार के योग नजर आ रहे हैं, थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत होगी अन्यथा चोट लग सकती है। आज आपके लिए शुभ रंग नीला और भाग्य 60 प्रतिशत होगा।

मकर- आज आपकी सेहत नर्म रहेगी, क्रोध से बचने की जरूरत है, बड़े-बुजुर्ग की सलाह मिलेगी तो लाभ होगा। आज आपके लिए शुभ रंग काला है और भाग्य 70 प्रतिशत होगा।

कुंभ- आज आपको कार्यक्षेत्र में बड़ा अवसर मिलेगा, मान-सम्मान भी बढ़ेगा, हां थोड़ा काम के साथ आराम करने की जरूरत है। आज आपके लिए शुभ रंग फिरोजी है और भाग्य 80 प्रतिशत होगा।

मीन- आपको रोजगार में लाभ होगा, कर्ज की समस्या में भी हल निकलेगा, आपका निवास स्थान बदल सकता है। आज आपके लिए शुभ रंग सफेद है और भाग्य 90 प्रतिशत होगा।

आज का राशिफल आचार्य डा0 प्रदीप द्विवेदी‘‘मानव सेवा रत्न से सम्मानित’ मेष- कार्यक्षेत्र में विशेष ध्यान दें, नौकरी में कोई भी लापरवाही न करें, आपके कंधे पर जिम्मेदारियां बढ़ती जाएंगी, आज के दिन केले का दान करें। आज आपके लिए शुभ रंग गुलाबी है और भाग्य 60 प्रतिशत होगा। वृषभ- आज के दिन स्वास्थय को लेकर विशेष ध्यान रखें, अनावश्यक बातों पर दिमाग न लगायें नही तो तनाव बढ़ सकता है, आपका परिवार आपके साथ खड़ा रहेगा। आज आपके लिए शुभ रंग आसमानी है और भाग्य 70 प्रतिशत होगा। मिथुन- आज के दिन विवाह के मामले हल हो सकते हैं, नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे, दूसरों के भरोसे न रहें, कोई कार्य हो तो स्वयं करें, काम किसी और पर बिल्कुल ना टालें। आज आपके लिए शुभ रंग हरा है और भाग्य 80 प्रतिशत होगा। कर्क- आपके लिए करियर में बदलाव के योग हैं, आज आपकी व्यस्तता बढ़ी रहेगी, संयम से काम लें, जल्दबाजी की कोई जरूरत नही है। आज आपके लिए शुभ रंग सुनहरा है और भाग्य 75 प्रतिशत होगा। सिंह- सड़क दुर्घटना को लेकर बिल्कुल सर्तक रहें इसलिए वाहन सावधानी से चलाएं, कार्यक्षेत्र में तनाव बढ़ सकता है, आज के ​दिन भगवान को पीले फूल चढ़ाएं। आपके लिए शुभ रंग सफेद है और भाग्य 60 प्रतिशत होगा. कन्‍या- आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा होगा, रिश्तों की समस्या हल होगी, काम का तनाव भी कम होगा और कारोबार में भी लाभ के योग हैं। आज आपके लिए शुभ रंग पीला है और भाग्य 70 प्रतिशत होगा। तुला- आज आप छोटी यात्रा पर जा सकते हैं, मकान का निर्माण हो सकता है, आज आपका धन का खर्च बढ़ सकता है। आज आपके लिए शुभ रंग बैंगनी है और भाग्य 65 प्रतिशत होगा। वृश्चिक- ये दिन आपके लिए शुभ संकेत दे रहा है, आपकी बड़ी रुकावट दूर हो जाएगी, कार्यक्षेत्र में सुधार के योग हैं, मान-सम्मान मिलेगा। आज आपके लिए शुभ रंग क्रीम है और भाग्य 75 प्रतिशत होगा। धनु- आज आप काम में व्यस्त रहेंगे, करियर में सुधार के योग नजर आ रहे हैं, थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत होगी अन्यथा चोट लग सकती है। आज आपके लिए शुभ रंग नीला और भाग्य 60 प्रतिशत होगा। मकर- आज आपकी सेहत नर्म रहेगी, क्रोध से बचने की जरूरत है, बड़े-बुजुर्ग की सलाह मिलेगी तो लाभ होगा। आज आपके लिए शुभ रंग काला है और भाग्य 70 प्रतिशत होगा। कुंभ- आज आपको कार्यक्षेत्र में बड़ा अवसर मिलेगा, मान-सम्मान भी बढ़ेगा, हां थोड़ा काम के साथ आराम करने की जरूरत है। आज आपके लिए शुभ रंग फिरोजी है और भाग्य 80 प्रतिशत होगा। मीन- आपको रोजगार में लाभ होगा, कर्ज की समस्या में भी हल निकलेगा, आपका निवास स्थान बदल सकता है। आज आपके लिए शुभ रंग सफेद है और भाग्य 90 प्रतिशत होगा।