1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 25 अगस्त 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों मिलेगा धन लाभ, इन्हे रहना होगा सतर्क…

25 अगस्त 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों मिलेगा धन लाभ, इन्हे रहना होगा सतर्क…

मेष राशिफल, वृषभ राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेष राशिफल 

मेष राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सब सुख सुविधाएं मिलेंगी, मन में बेफिक्री रहेगी, पार्टनर की सहायता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं! गैर जरूरी वाद-विवाद से बचें। कारोबार के मामले में दिन सामान्य रहेगा। सेल्स से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभप्रद है, कोई डील फाइनल हो सकती है।

पढ़ें :- पंचांग • रविवार, 19 सितंबर, 2021
Jai Ho India App Panchang

वृषभ राशिफल 

वृष राशि राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में बौद्धिक योग्यता के इस्तेमाल के साथ-साथ शारीरिक मेहनत भी करनी पड़ेगी, पिता तुल्य व्यक्ति की सलाह पर जरूर गौर करें, भविष्य में इसका प्रभाव आप निश्चित रूप से महसूस करेंगे। धन और सभी सुख-सुविधाओं की प्राप्ति के लिए उत्तम समय है।

मिथुन राशिफल 

मिथुन राशि के जातकों का आत्मविश्वास कार्यक्षेत्र की सभी समस्याओं का हल आसानी से ढूंढ लेगा, काम के लिए किए हुए सभी प्रयास सफल होंगे, बाधाओं को दूर करते हुए धन की प्राप्ति में सफल होंगे।

कर्क राशिफल 

कर्क राशि के जातक धीरज को बनाए रखें, अधीरता से काम खराब हो सकते हैं, अपने अधीनस्थों के साथ सम्मान पूर्वक व्यवहार करें वरना उनकी वजह से परेशानी हो सकती है, धन प्राप्ति के अच्छे योग बन रहे हैं।

सिंह राशिफल 

सिंह राशि के जातकों के लिए कार्यक्षेत्र में यह सुकून का समय है, काम आसानी से होते रहेंगे, सभी लोगों का सहयोग मिलेगा ,धन प्राप्ति के अच्छे योग बने हुए हैं। राजनीति और समाज सेवा से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा।

पढ़ें :- 19 सितंबर 2021 का राशिफल: इन राशि के जातक रहेंगे विरोधियों से परेशान, इन्हे मिलेगा भाग्य का साथ

कन्या राशिफल 

कन्या राशि के जातकों को पूर्व में प्राप्त अनुभव और ज्ञान का लाभ मिलेगा। कोई अटका काम बन सकता है। कारोबार में आज आपका दिन भाग्यशाली रहेगा, लाभ में वृद्धि होगी। निवेश करने की सोच रहे हैं तो दिन इसके लिए अनुकूल है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से सहयोग पाएंगे, सहकर्मियों से भी तालमेल अच्छा रहेगा।

तुला राशिफल 

तुला राशि के जातकों की कुछ कर गुजरने की तमन्ना उन्हें कार्यक्षेत्र में शीर्ष पर पहुंचाएगी, अपने अनुभव का भरपूर फायदा मिलेगा, भाग्य का साथ धन प्राप्ति में सहायक सिद्ध होगा।

वृश्चिक राशिफाल 

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह समय कार्यक्षेत्र में कुछ नई प्लानिंग का है, बाधाओं को कैसे दूर किया जाए इस पर आपका फोकस होगा, धन प्राप्ति में अड़चन बनी रहेगी, संचित धन मुश्किलों से निकालने में सहायक होगा।

धनु राशिफल 

धनु राशि के जातकों के लिए दिन काफी मेहनत भरा और थकाने वाला है, मनोवांछित परिणाम नहीं मिलेंगे, धन प्राप्ति के मार्ग में भी बाधाएं नजर आ रही है, प्रतिद्वंद‍ियों की वजह से मानसिक क्लेश रह सकता है।

मकर राशिफल 

मकर राशि की नेतृत्व करने की क्षमता उनके अन्य साथियों को भी सही प्लानिंग करने के लिए प्रेरित करेगी, बुद्धि के प्रयोग द्वारा सही डिसीजन लेने में कामयाब होंगे, खर्चों की अधिकता मन में बनी रहेगी।

पढ़ें :- 18 सितंबर 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों को मिलेगी नौकरी पेशे में तरक्की, जाने अपनी राशि का हाल

कुंभ राशिफल 

कुंभ राशि के जातक स्वभाव से बहुत संवेदनशील होते हैं, जरा जरा सी बात से उन्हें गुस्सा आ जाता है, उन्हें इस समय क्रोध से बचना चाहिए, कार्यक्षेत्र में सफलता आसानी से मिलेगी, फाइनेंस के लिए उत्तम समय है।

मीन राशिफल 

मीन राशि के जातकों का जुझारू नेचर और अनुभव कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाने वाला है, मेहनत के बल से धन की प्राप्ति आसानी से हो जाएगी, मानसिक तनाव से बचें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...