1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 20 मार्च 2021 का राशिफल: मेष राशि के जातकों पर होगी धन की आमद, जानिए अन्य राशियों का हाल

20 मार्च 2021 का राशिफल: मेष राशि के जातकों पर होगी धन की आमद, जानिए अन्य राशियों का हाल

सिंह राशि, मिथुन राशि , तुला राशि, वृश्चिक राशि ,वृषभ राशि , कर्क राशिफल, धनु राशि, वृश्चिक राशिफल , कन्या राशि।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Horoscope Of 20 March 2021 Aries Will Have Wealth Of Wealth Know The Status Of Other Zodiac Signs

मेष राशिफल 

मेष राशि के लोग आज कमजोर और बीमार महसूस करते रहेंगे। आप सामान्य रूप से जीवन के बारे में निराशावादी भी हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। लेकिन आप अपना काम किसी तरह कर लेंगे। जब आप बड़े लोगों से बात करते हैं, तो उन्हें ध्यान से सुनें। धन की आमद होगी। हादसा संभव है इसलिए आप सतर्क रहें।

पढ़ें :- 14 जून 2021 का राशिफल: इन पांच राशि के जातकों को मिलेगा जबरदस्त लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

वृषभ राशिफल 

वृषभ राशि के लोग दिन भर विचलित और बेचैन रहेंगे। आपको अपने माता-पिता और बहनों की मदद लेनी चाहिए। आप अधिक पैसा कमाने का प्रयास करेंगे। कारोबारी लोगों को लाभ कमाने के रास्ते में आने वाली बाधाओं से निपटना होगा। आपको अपनी इच्छा के विरुद्ध यात्रा करनी पड़ सकती है। आप बहुत अच्छा और उत्साहित महसूस नहीं करेंगे।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोग काम के मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। आपको कहीं से पैसा जरूर मिलेगा। आप में से कुछ के बीमार पड़ने या कमजोर होने की संभावना है। आपके पर्स पर एक बड़ी मांग होगी। इससे आपको जलन हो सकती है। भागीदारों के बीच गलतफहमी संभव है। आपको विनम्रता और सावधानी से बात करनी चाहिए। आपको अपने साथी की भावनाओं का सम्मान करना होगा। यह एक अराजक दिन होगा।

पढ़ें :- 13 जून 2021 का राशिफल: इस राशि वालों की अज्ञात बाधा दूर होगी, जानिए अपनी राशि का हाल

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोग व्यवसायिक मोर्चे पर अच्छा करेंगे। आपके सुखों में वृद्धि होगी। आप उत्साहित और प्रसन्न रहेंगे। आपको अपने व्यावसायिक सहयोगियों या सहकर्मियों को नहीं लेना चाहिए। आपके जीवनसाथी के साथ आपकी समझ में अंतर विकसित हो सकता है। दिमाग से खाएं क्योंकि आप सीने में जलन पैदा कर सकते हैं। अनावश्यक तनाव से दूर रहें क्योंकि आप उत्तेजित रहने की संभावना है।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोग अपने भौतिक सुख और आराम में वृद्धि का अनुभव करेंगे। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। आप सामान्य गतिविधियों को करने में आलस महसूस कर सकते हैं। आपकी प्रतिष्ठा और लोकप्रियता में वृद्धि होगी। यात्रा संभव है। स्वास्थ्य संबंधी समस्या संभव है। आपका खर्च उच्च पक्ष पर रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होने की संभावना रहेगी।

कन्या राशिफल 

पढ़ें :- 12 जून 2021 का राशिफल: इन पांच राशि वालों को मिलेगी बड़ी सफलता, जानिए अपनी राशि का हाल

कन्या राशि के लोग इसे एक गन्दा और अराजक दिन मानेंगे। पैसा कमाने की बात आने पर आप संघर्ष कर सकते हैं। आपको अपने रहस्यों को किसी के भी साथ नहीं रखना चाहिए। आपके साथ धोखा होने की संभावना है। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल होगा। किसी से भी गुस्से भरे लहजे में बात न करें। आप किसी वरिष्ठ व्यक्ति को नाराज कर सकते हैं। पारिवारिक स्थानों में कुछ तनावपूर्ण क्षणों के लिए तैयार रहें।

तुला राशिफल 

तुला राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। व्यवसायी लोग विशेष रूप से बहुत अच्छा करेंगे जब लाभ कमाने की बात आती है। अनावश्यक बहसों में न फंसे। आपको कठोरता और क्रोध के प्रकोप का सामना करना पड़ेगा। आप असुविधा और किसी तरह की समस्या में रहेंगे। आपके माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। पारिवारिक मोर्चे पर प्रेम और सद्भाव रहेगा। दांत का दर्द होने की संभावना है।

वृश्चिक राशिफल 

वृश्चिक राशि के लोग आज लोकप्रियता और प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे। आप धीरे-धीरे काम करेंगे क्योंकि आप कमजोर और कमजोर होंगे। कार्यस्थल पर चीजें आसानी से आगे बढ़ेंगी। छात्रों के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। आपके सीनियर्स महत्वपूर्ण असाइनमेंट में आपका समर्थन करेंगे। सरकार के साथ काम करने वाले बहुत अच्छा करेंगे। आप स्वस्थ रहेंगे लेकिन मौसमी संक्रमण अभी भी आपको परेशान कर सकते हैं।

धनु राशिफल

पढ़ें :- 11 जून 2021 का राशिफल: मेष व सिंह राशि के जातक को बिजनेस में लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

धनु राशि के लोग बचत के साथ-साथ अपने पैसों को लेकर भी चिंतित रहेंगे। छात्र काम के मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। आपका बच्चा आपको खुश रहने के लिए कारण देगा। आपकी संतान आपको किसी महत्वपूर्ण बात के बारे में सलाह दे सकती है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ गलतफहमी पैदा कर सकते हैं। मुंह में कटौती या आंखों में जलन संभव है। अपने जीवन साथी पर चिल्लाएं या चिल्लाएं नहीं।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। वेतनभोगी लोगों को प्रशंसा मिलेगी या वेतन वृद्धि मिलेगी। व्यवसायी लोगों को अपनी नियमित आय अर्जित करने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करनी होगी। आपका जीवनसाथी दिन भर गुस्से और मूडी रह सकता है। आपके बच्चे के बीमार पड़ने या घायल होने की संभावना है। आप अच्छा करेंगे अगर आप अपने बॉस की बातों पर अमल करेंगे। पैसों की आमद होगी।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोग दूसरों द्वारा बनाई गई बाधाओं को पार करने में व्यस्त रहेंगे। यह एक तनावपूर्ण और गड़बड़ दिन होगा। यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं तो भी आपको अपने खर्चों को नियंत्रित करना मुश्किल हो सकता है। हर मोर्चे पर अनुकूल स्थिति रहेगी। आपका बॉस आपके काम और दक्षता की सराहना करेगा। व्यर्थ न रहें और व्यर्थ चर्चा में न पड़ें। आपको सकारात्मक रहना चाहिए।

मीन राशिफल 

मीन राशि के लोग वित्तीय मोर्चे पर सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करेंगे। आपको आज लोकप्रियता और प्रसिद्धि मिलेगी। पारिवारिक मोर्चे पर प्रेम और सद्भाव रहेगा। आप एक बड़े धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन कर सकते हैं। व्यावसायिक मोर्चे पर हालात अनुकूल रहेंगे। यदि आप एक राशि के लिए इंतजार कर रहे हैं तो इसके माध्यम से आने की संभावना है। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

पढ़ें :- 10 जून 2021 का राशिफल: कर्क, तुला, कुंभ के लिए आज का दिन खास, जानिए अपनी राशि का हाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X