1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 8 जनवरी 2021 का राशिफल: मेष राशि के जातकों को मिलेगा धन लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

8 जनवरी 2021 का राशिफल: मेष राशि के जातकों को मिलेगा धन लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Horoscope Of 8 January 2021 Aries People Will Get Money Benefits Know The Condition Of Your Zodiac

मेष राशि

धन का लाभ होगा गुरुओं का सहयोग मिलेगा परिवार के क्षेत्र में किया गया प्रयास लाभकारी होगा. किसी रूठे हुए मित्र से मुलाकात होगी जो कि बहुत ही मधुर होगी और आपके जीवन में प्रसन्नता भरेगी. दोपहर के बाद का समय आपके लिए थोड़ा सा तनावपूर्ण हो सकता है. गायत्री मंत्र का जाप करें.

पढ़ें :- 17 अप्रैल 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों पर होगी शनिदेव की कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

वृषभ राशि

आज आपके मन में बुरे ख्याल पैदा हो सकते हैं इसलिए आपको चाहिए कि आप अनायास प्रयासों में ना फंसते हुए जो निरंतर कार्य कर रहे हैं वही करते रहें. किसी नए कार्य को आज प्रारंभ ना करें. हनुमान जी का ध्यान करके घर से निकले लाभ होगा.

मिथुन राशि

आज आप किसी पुरानी चिंता को लेकर परेशान हो सकते हैं. दोपहर के बाद तक उसका हल भी निकाल लेंगे. आज लेन-देन करने का अच्छा समय है. आपको चाहिए कि आप किसी स्त्री से सलाह लेकर के अपने कार्य को आगे बढ़ाएं. भगवान गणेश को प्रणाम करें उन्हें दुर्वा चढ़ाएं

पढ़ें :- शास्त्र खोलते हैं कई बड़े रहस्य, कैसे होती है हमारी मृत्यु जान रह जाएंगे हैरान

कर्क राशि 

जीवन में कुछ नया करने के संकेत आज दिखाई दे रहे हैं. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपका लिए नुकसानदायक हो सकता है. कहीं पर भी धन का निवेश करने से पहले आप प्रिय मित्र की सलाह अवश्य लें. ये सलाह आपको खूब लाभ दिलाएगी. भगवान शिव को दही और चीनी मिलाकर भोग चढ़ाएं लाभ होगा.

सिंह राशि

आपको गुप्त शत्रुओं से हानि हो सकती है इसलिए आपने प्लान किसी को ना बताएं. आज आप का पुराना फंसा हुआ धन मिलने के आसार बनते दिखाई दे रहे हैं. स्वास्थ्य कुछ डगमग हो सकता है इसलिए स्वास्थ्य का विशेष ध्यान दें. अपने दिन को उत्तम बनाने के लिए भगवान सूर्य को तांबे के पात्र सेजल देकर के घर से निकले खूब लाभ होगा.

कन्या राशि

पढ़ें :- आज है विनायक चतुर्थी का पर्व, जानिए पूजा का शुभ मुहूर्त और महत्व

आज का दिन आपके जीवन साथी के लिए बहुत उत्तम है. यदि आप विवाहित हैं और या फिर आप कहीं पर कमिटेड हैं तो आज के दिन आप कुछ समय अपने जीवन साथी या होने वाले जीवन साथी के साथ जरूर बिताएं. सुबह मां काल देवी को सफेद मिठाई का भोग लगाने से  आपकी उन्नति में चार चांद लगेंगे.

तुला राशि

आज आपको अपनी हेल्थ का ध्यान रखना होगा. खाने पीने पर विशेष ध्यान दें. आज आप अपने परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. समय का सदुपयोग करें. मन में सारा दिन एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार रहेगा जो कि आपके दिन को उत्तम बनाएगा. अपने पूर्वजों को प्रणाम करके घर से निकालिए लाभ मिलेगा.

वृश्चिक राशि

आज आपके भाग्य का दिन है आज आपको कई मामलों में सफलता मिल सकती है. अगर किसी कोर्ट कचहरी के सिलसिले में उलझे हैं तो आज के दिन आपको काफी सफलता मिलने के आसार बनते दिखाई दे रहे हैं. आज का दिन आपके जीवन में उन्नति के द्वार को खुलेगा. शाम का समय आप अपने परिवार के साथ हंसते मुस्कुराते बिताएं. हनुमान जी के दर्शन जरूर करें लाभ मिलेगा.

धनु राशि 

पढ़ें :- 16 अप्रैल 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को होगा कारोबार में फायदा, इन्हे हो सकता है घाटा

आज का दिन आपके लिए उत्तम है. आपके कार्य के क्षेत्र में किया गया प्रयास आपको खूब लाभ देगा. आपके उच्च अधिकारियों का भी आपको सहयोग मिलेगा. आज के दिन यदि आप किसी नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो भी आपके लिए अच्छा है. शाम का समय आपके लिए थोड़ा सा तनावपूर्ण हो सकता है. क्रोध करने से बचें.

मकर राशि

शनि बुध और बृहस्पति का सहयोग आपको मिल रहा है जो कि आप के मान सम्मान आपकी उर्जा और आपकी बुद्धि को बनाएगा. आज कहीं से रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. अपनी एनर्जी को बचाकर रखें. अपने कार्य क्षेत्र में आप थोड़ी सी सलाह लेकर के कार्य करें और भगवान शिव पर मट्ठा चढ़ाएं खूब लाभ मिलेगा.

कुंभ राशि

आज के दिन खर्च को थोड़ा सा संभाल कर करना है. आवश्यकता से अधिक खर्च आज के दिन आप को थोड़ा सा कर्जे में डाल सकता है. यदि आप लोन लेना चाहते हैं तो आज का दिन बिल्कुल भी उत्तम नहीं है. किसी भी प्रकार का नया लेन-देन आज आपको नहीं करना है. स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन आपका लिए बहुत अच्छा रहेगा. शाम के समय रोटी पर मलाई लगाकर गाय को खिलाएं. मां गायत्री का ध्यान करें, लाभदायक रहेगा.

मीन राशि

आज आपका दिन बहुत उत्तम रहने वाला है. आज आप अपनी पर्सनैलिटी से अपनी बातचीत से लोगों को लुभा पाएंगे. अपनी पहचान को बढ़ाएंगे, आज का दिन आपका अच्छा बीतेगा. आपको थोड़ा सा सावधान रहने की भी आवश्यकता है. भोजन में थोड़ी सी सावधानी बरतें. महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें.

पढ़ें :- 19 अप्रैल से शुरू हो जाएगा वैवाहिक कार्य शुक्र हो जाएगा उदय, विवाह के लिए हैं ये दिन शुभ दिन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...