1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 12 दिसंबर 2022 का राशिफल : इन जातकों का कार्य होगा सफल , भगवान भोलेनाथ की होगी कृपा

12 दिसंबर 2022 का राशिफल : इन जातकों का कार्य होगा सफल , भगवान भोलेनाथ की होगी कृपा

मेष राशि व्यापारिक खर्चे बढ़ जायेंगे जो आपके लिए चिंता का विषय बन सकते हैं। ऐसे में फिजूल खर्चों से बचें व अपने व्यय पर नियंत्रण रखे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

12 दिसंबर 2022 का राशिफल:

पढ़ें :- Aaj ka Panchang: माघ शुक्ल पक्ष सप्तमी, जाने शुभ-अशुभ समय मुहूर्त और राहुकाल...

मेष राशि
व्यापारिक खर्चे बढ़ जायेंगे जो आपके लिए चिंता का विषय बन सकते हैं। ऐसे में फिजूल खर्चों से बचें व अपने व्यय पर नियंत्रण रखे। आपको व्यापार में अपने मित्रों से सही तालमेल स्थापित करने की आवश्यकता है जो आपको उचित मार्गदर्शन देगा।

वृषभ राशि
सरकारी नौकरी में समस्या का सामना करना पड़ सकता हैं लेकिन सहकर्मियों का आपको भरपूर सहयोग मिलेगा जिससे आपको संतुष्टि होगी। निजी क्षेत्र में काम कर रहे लोग अपने लिए कोई नए क्षेत्र की खोज में रहेंगे। ऐसे समय में आप स्वयं का कुछ नया शुरू करने का भी विचार कर सकते हैं।

मिथुन राशि
यदि अभी आपने 12वीं पास की हैं व कॉलेज में हुए हैं तो आपका विशेष ध्यान अपना करियर बनाने पर होगा व इसके लिए आप मुख्यतया अपने मित्रों की बातों पर ध्यान देंगे।

कर्क राशि
गृहस्थ जीवन में आपको अपने जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा तथा वे आपसे प्रभावित होंगे। आप अपने पार्टनर के लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करेंगे जिससे दोनों के बीच संबंधों में और मजबूती आएगी।

पढ़ें :- 28 जनवरी 2023 राशिफल: इन जातकों के परिवार में रहेंगी खुशियां, इन्हें होगा धनलाभ

सिंह राशि  
यदि परिवार में किसी सदस्य के साथ आपका कोई मतभेद या पुराना विवाद चल रहा हैं तो वह आज के दिन सुलझ जायेगा जिस कारण परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

कन्या राशि
विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को आज के दिन अपने भविष्य को लेकर चिंता रहेगी व जीवन में किसी के आने की आशा बनी रहेगी लेकिन ऐसा न होने के कारण मन में उदासी आ सकती हैं।

तुला राशि
शारीरिक रूप से आप एक दम स्वस्थ महसूस करेंगे व किसी प्रकार की समस्या नही होगी। हालाँकि दमा के रोगी परेशान रह सकते है। इसलिये पहले से ही डॉक्टर के संपर्क में रहे ताकि बाद में कोई बड़ी दुविधा ना हो

वृश्चिक राशि
यदि आपके चाचा या चाची किसी दूसरे शहर में रहते हैं तो उनका आपके घर आना हो सकता है। परिवार में कोई आयोजन भी हो सकता हैं जिस कारण सभी का ध्यान उसी में लगा रहेगा।

धनु राशि
नौकरी कर रहे लोगों का अपने कार्य के प्रति सकारात्मक व्यवहार बना रहेगा तथा वे अपने काम से संतुष्ट होंगे। आपके सहकर्मी भी आपके काम से प्रसन्न होंगे तथा ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा भी हो सकती हैं।

पढ़ें :- Budh Gochar 2023 : बुध के गोचर से इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत, होगी तरक्की

मकर राशि
आप मेहनत तो बहुत करेंगे लेकिन इच्छा अनुसार परिणाम न मिल पाने के कारण मन उदास रहेगा। ऐसे में माता-पिता से अपनी समस्या को साँझा करे जिससे आपको उचित मार्गदर्शन मिलेगा।

कुंभ राशि
आज के दिन व्यापारिक खर्चे बढ़ जायेंगे जिससे आपको कुछ समय के लिए तनाव भी हो सकता हैं। ऐसे में कोई भी धन संबंधी निर्णय लेने से पहले अपनो से बड़ों से अवश्य विचार-विमर्श करे।

मीन राशि
परिवार में सभी के बीच रिश्तों में मजबूती आएगी। अपनी माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे तथा उन्हें बाहर निकलने देने से बचे। भाई-बहन को पूरा प्यार दे तथा साथ ही वे आपसे किसी चीज़ की अपेक्षा भी रखेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...