लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत

agra expressway
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत

लखनऊ। लखनऊ से आगरा का सफर भले ही आसान हो गया हो। लेकिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर लगातार हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। लखनऊ से आगरा के बीच रफ्तार पकड़ते वाहन अक्सर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। वहीं, आज उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से बिहार जा रही तेज रफ्तार बस पलट गई। जिससे पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हैं। इनमें सात की हालत गंभीर है।

Horrible Road Accident On Lucknow Agra Expressway 5 Dead :

दरअसल, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पेपर गंजमुरादाबाद क्षेत्र में तेज रफ्तार वोल्वो बस तरबूज से भरी ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारने के बाद पलट गई हादसे में जहां तीन बच्चों समेत पांच की मौत हो गई। बस में सवार 80 यात्री में से 40 यात्री घायल हो गए, जिन्हें बांगरमऊ सीएससी ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर 23 को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इनमें सात को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। जिला अस्पताल में घायलों के इलाज का इंतजाम देखने जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पाण्डेय के साथ एसपी भी पहुंचे।

हादसा भोर पहर बांगरमऊ कोतवाली, गंजमुरादाबाद क्षेत्र के जसरापुर गांव के पास उस वक़्त हुआ जब बस ओवरटेक की कोशिश में तरबूज लदी ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मारकर पलट गई। हादसे में तीन बच्चों समेत 5 की मौत हो गई, 40 लोग घायल हो गए। घायलों का शोर सुन यूपीडा कर्मियों ने पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया।

हादसे के बाद आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को हटाकर यातायात को शुरू करवाया।

लखनऊ। लखनऊ से आगरा का सफर भले ही आसान हो गया हो। लेकिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर लगातार हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। लखनऊ से आगरा के बीच रफ्तार पकड़ते वाहन अक्सर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। वहीं, आज उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से बिहार जा रही तेज रफ्तार बस पलट गई। जिससे पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हैं। इनमें सात की हालत गंभीर है। दरअसल, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पेपर गंजमुरादाबाद क्षेत्र में तेज रफ्तार वोल्वो बस तरबूज से भरी ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारने के बाद पलट गई हादसे में जहां तीन बच्चों समेत पांच की मौत हो गई। बस में सवार 80 यात्री में से 40 यात्री घायल हो गए, जिन्हें बांगरमऊ सीएससी ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर 23 को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इनमें सात को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। जिला अस्पताल में घायलों के इलाज का इंतजाम देखने जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पाण्डेय के साथ एसपी भी पहुंचे। हादसा भोर पहर बांगरमऊ कोतवाली, गंजमुरादाबाद क्षेत्र के जसरापुर गांव के पास उस वक़्त हुआ जब बस ओवरटेक की कोशिश में तरबूज लदी ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मारकर पलट गई। हादसे में तीन बच्चों समेत 5 की मौत हो गई, 40 लोग घायल हो गए। घायलों का शोर सुन यूपीडा कर्मियों ने पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया। हादसे के बाद आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को हटाकर यातायात को शुरू करवाया।