लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर हुआ भीषण सड़क हादसा, बस चालक की मौत

road-accident
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर हुआ भीषण सड़क हादसा, बस चालक की मौत

लखनऊ। आगरा एक्सप्रेसवे की चमचमाती सड़क भले ही आपका सफर आसान बनाती है, लेकिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर लगातार हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। लखनऊ से आगरा के बीच रफ्तार पकड़ते वाहन अक्सर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। अभी हाल ही में उन्नाव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से बिहार जा रही तेज रफ्तार बस पलट गई। जिससे पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हैं।

Horrible Road Accident On Lucknow Agra Expressway Bus Driver Died :

वहीं, रविवार देर रात उन्नाव जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिर एक बार भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां ट्रक और प्राइवेट बस में टक्कर हो गई। इस घटना में बस चालक की मौत हुई है जबकि 30 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं।

बता दें, यह घटना हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के मटरिया गांव के पास रात करीब दो बजे की है। यहां लखनऊ से आगरा जा रही प्राइवेट बस ओवरटेक करते समय ट्रक से भिड़ गई। घटना में घायल हुए सभी यात्रियों के उपचार के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है। जहां इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलसि मौके पर पहंची। इस हादसे में बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में घायल हुए यात्रियों में लखनऊ, अमेठी, आजमगढ़ और जौनपुर आदि के निवासी शामिल हैं।

लखनऊ। आगरा एक्सप्रेसवे की चमचमाती सड़क भले ही आपका सफर आसान बनाती है, लेकिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर लगातार हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। लखनऊ से आगरा के बीच रफ्तार पकड़ते वाहन अक्सर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। अभी हाल ही में उन्नाव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से बिहार जा रही तेज रफ्तार बस पलट गई। जिससे पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हैं। वहीं, रविवार देर रात उन्नाव जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिर एक बार भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां ट्रक और प्राइवेट बस में टक्कर हो गई। इस घटना में बस चालक की मौत हुई है जबकि 30 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। बता दें, यह घटना हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के मटरिया गांव के पास रात करीब दो बजे की है। यहां लखनऊ से आगरा जा रही प्राइवेट बस ओवरटेक करते समय ट्रक से भिड़ गई। घटना में घायल हुए सभी यात्रियों के उपचार के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है। जहां इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलसि मौके पर पहंची। इस हादसे में बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में घायल हुए यात्रियों में लखनऊ, अमेठी, आजमगढ़ और जौनपुर आदि के निवासी शामिल हैं।