1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर में भीषण सड़क हादसा: टेंपो और बस की टक्कर के बाद खाई में पलटीं दोनों गाड़ियां, 17 लोगों की मौत

कानपुर में भीषण सड़क हादसा: टेंपो और बस की टक्कर के बाद खाई में पलटीं दोनों गाड़ियां, 17 लोगों की मौत

कानपुर में एक भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं, कई लोग घायल हैं। बताया जा रहा है कि थाना सचेंडी के किसान नगर में भारत गैस एजेंसी के सामने विपरीत दिशा से आ रही सवारियों से भरी टेंपों और मां पीतांबरा ट्रैवल्स की डबल डेकर एसी बस में टक्कर हो गयी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। कानपुर में एक भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं, कई लोग घायल हैं। बताया जा रहा है कि थाना सचेंडी के किसान नगर में भारत गैस एजेंसी के सामने विपरीत दिशा से आ रही सवारियों से भरी टेंपों और मां पीतांबरा ट्रैवल्स की डबल डेकर एसी बस में टक्कर हो गयी।

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'

इसके बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे खाई में पलट गई, जिसके बाद चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 17 लोगों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि हैलेट अस्पताल में 21 लोगों को भर्ती कराया गया था।

हादसे में पांच लाेग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बस कानपुर से इटावा की ओर जा रहा थी। मौतों और घायलों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बचाव और राहत कार्य में जुट गई है।

आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि टेंपो सवार 12 लोग सचेंडी स्थित एक बिस्कुट फैक्टरी में काम करने जा रहे थे। सामने से आ रही बस ने टक्कर मार दी। जिससे टेंपो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद दोनों गाड़ियां खाई में पलट गईं। जिससे टेंपो सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ें :- जनहित के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक निरंतर संघर्ष करती रहेगी सपा : अखिलेश यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...