खुफिया कैमरे में कैद हुई नर्स की हैवानियत, बीमार बुजुर्ग के साथ किया ऐसा

खुफिया कैमरा, नर्स की हैवानियत, बीमार बुजुर्ग
खुफिया कैमरे में कैद हुई नर्स की हैवानियत, बीमार बुजुर्ग के साथ किया ऐसा

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक हॉस्पिटल की नर्स बुजुर्ग मरीज के साथ हैवानियत करती नजर आ रही है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बुजुर्ग मरीज के परिजनों ने हॉस्पिटल के रूम में सीसीटीवी लगवाया। बताया जा रहा है कि आरोपी नर्स को नौकरी से निकाल दिया गया है। हालांकि पहले हॉस्पिटल प्रशासन ने बुजुर्ग के परिजनों की शिकायत को खारिज कर दिया था।

Horrific Video Shows Nurses Abusing Elderly Wheelchair Bound Patient :

अमेरिका के मिशिगन के लिवोनिया में डियरबोर्न के एक परिवार ने नर्सिंग स्टाफ पर बुजुर्ग हुसैन यूनिस के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। आरोप था कि उन्होंने अपने पिता यूनिस को मई 2015 में पेट की सर्जरी के बाद कुछ दिनों के लिए नर्सिंग होम में रखा था। उस दौरान नर्सों ने उन्हें खूब परेशान किया। यूनिस ने जब इसकी शिकायत नर्सिंग होम में की तो उनकी किसी ने नहीं सुनी। नर्सिंग होम ने उनकी शिकायत को खारिज कर दिया।

शिकायत के बाद नर्सिंग होम ने यूनिस को गलत बताते हुए उनके आरोपों को खारिज कर दिया। हालांकि यूनिस ने शिकायत करनी बंद नहीं की, जिसके बाद परिवार के सद्स्यों ने सच्चाई जानने के उद्देश्य से यूनिस के कमरे में खुफिया कैमरे लगाए। कैमरे में करीब 100 ऐसे वीडियो रिकॉर्ड हुए, जिसमें नर्सें बुजुर्ग यूनिस के साथ बुरा बर्ताव करते हुए दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर भी जो वीडियो सामने आया है उसमें नर्सें काफी लापरवाही के साथ यूनिस को व्हीलचेयर से उठाकर बिस्तर पर पटकते हुए दिखाई दे रही हैं।

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी नर्स को नौकरी से निकाल दिया गया है।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक हॉस्पिटल की नर्स बुजुर्ग मरीज के साथ हैवानियत करती नजर आ रही है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बुजुर्ग मरीज के परिजनों ने हॉस्पिटल के रूम में सीसीटीवी लगवाया। बताया जा रहा है कि आरोपी नर्स को नौकरी से निकाल दिया गया है। हालांकि पहले हॉस्पिटल प्रशासन ने बुजुर्ग के परिजनों की शिकायत को खारिज कर दिया था।अमेरिका के मिशिगन के लिवोनिया में डियरबोर्न के एक परिवार ने नर्सिंग स्टाफ पर बुजुर्ग हुसैन यूनिस के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। आरोप था कि उन्होंने अपने पिता यूनिस को मई 2015 में पेट की सर्जरी के बाद कुछ दिनों के लिए नर्सिंग होम में रखा था। उस दौरान नर्सों ने उन्हें खूब परेशान किया। यूनिस ने जब इसकी शिकायत नर्सिंग होम में की तो उनकी किसी ने नहीं सुनी। नर्सिंग होम ने उनकी शिकायत को खारिज कर दिया।शिकायत के बाद नर्सिंग होम ने यूनिस को गलत बताते हुए उनके आरोपों को खारिज कर दिया। हालांकि यूनिस ने शिकायत करनी बंद नहीं की, जिसके बाद परिवार के सद्स्यों ने सच्चाई जानने के उद्देश्य से यूनिस के कमरे में खुफिया कैमरे लगाए। कैमरे में करीब 100 ऐसे वीडियो रिकॉर्ड हुए, जिसमें नर्सें बुजुर्ग यूनिस के साथ बुरा बर्ताव करते हुए दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर भी जो वीडियो सामने आया है उसमें नर्सें काफी लापरवाही के साथ यूनिस को व्हीलचेयर से उठाकर बिस्तर पर पटकते हुए दिखाई दे रही हैं।इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी नर्स को नौकरी से निकाल दिया गया है।