1. हिन्दी समाचार
  2. हॉरर किंग श्याम रामसे का निधन, बालीवुड को दी थी कई हॉरर फिल्में

हॉरर किंग श्याम रामसे का निधन, बालीवुड को दी थी कई हॉरर फिल्में

Horror Films Director Shyam Ramsay Dies

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुम्बई। बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों के मशहूर निर्माता श्याम रामसे का बुधवार को निधन हो गया। वह 67 साल के थे। खबरों के मुताबिक वह न्यूमोनिया से जूझ रहे थे। श्यामए रामसे ब्रदर्स में से एक थे जिन्होंने वीराना, पुरानी हवेली और अंधेरा जैसी हॉरर फिल्में बनाई थी।

पढ़ें :- बड़बोली कंगना रनौत का एक और बड़ा बयान, कहा- उन्होंने जिया को मार डाला सुशांत को मार डाला...

रामसे ब्रदर्स के सात भाइयों में श्याम के अलावा तुलसी, कुमार, केशु, अर्जुन, गंगू और करण हैं। फिल्मों के अलावा श्याम और तुलसी ने टीवी के दर्शकों को जी हॉरर शो भी दिया है। उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा रेस्ट इन पीस श्याम रामसे जी आप और आपके परिवार की कहानी प्रेरणादायक है जिस तरह से आपके पूरे परिवार ने साथ मिलकर हिंदी सिनेमा को एक नई शैली हॉरर दी।

उससे इंडस्ट्री में कई लोग प्रेरित हैं कि किस तरह से किसी ऐसी चीज पर काम करना चाहिए जिस पर बेशक यकीन किया जाता है। किसी ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए लिखा बचपन में मुझे भूत और हॉरर फिल्मों से डर लगता था जबकि मेरे भाई बहन इन्हें बिना पलक झपकाए देखा करते थे।

एक यूजर ने लिखाए आरआईपी श्याम रामसे मुझे आज भी जी हॉरर शो देखना याद है कि किस तरह से इसने मुझे डराया है। श्याम रामसेने हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर के दौरान पुराना मंदिर , अंधेरा, सबूत, पुरानी हवेली, धुंध द फॉग और कोई है जैसी कई फिल्में बनाई हैं। श्यामा रामसे के अलावा उनके भाई तुलसी ने वीराना फिल्म बनाई थी।

पढ़ें :- इस शहर मे है दुनिया का सबसे बड़ा मंदिर, जानिए क्या है खास

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...