हॉरर किलिंग दिल्ली: ‘मोहब्बत में मर्डर’ का मजहबी रंग

हॉरर किलिंग दिल्ली: मदद के लिए गुहार लगाती रही अंकित की मां, सामने आया वीडियो
हॉरर किलिंग दिल्ली: मदद के लिए गुहार लगाती रही अंकित की मां, सामने आया वीडियो

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली में एक 23 साल के लड़के की गला रेतकर निर्मम हत्या ने पूरे इलाके में तनाव पैदा कर दिया है। तनाव की स्थिति देखते हुए अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है। मृतक अंकित सक्सेना का गुनाह महज इतना था कि उसे दूसरे धर्म की लड़की से प्यार था। लड़की के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगा है।

मीडिया के सामने लड़की ने अपने बयान में कहा है कि वह लड़के से प्यार करती थी और अब उसे भी अपने परिजनों से जान का खतरा है। लड़की का दावा है कि वो अंकित से शादी करना चाहती थी, जिसका उसके परिजन विरोध कर रहे थे। पुलिस ने मामले में लड़की के पिता, मां, चाचा और नाबालिग भाई को गिरफ्तार किया है।

{ यह भी पढ़ें:- हॉरर किलिंग दिल्ली: मदद के लिए गुहार लगाती रही अंकित की मां, सामने आया वीडियो }

डीसीपी(वेस्‍ट) विजय सिंह ने बताया, अंकित सक्सेना पेशे से फोटोग्राफर था। पिछले दो-तीन साल से पड़ोस में रह रही दूसरे धर्म की एक लड़की के साथ उसके प्रेम संबंध थे। लड़की के परिवार दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे। लड़की के पिता ने कई बार अंकित को चेतावनी भी दी थी। पुलिस ने लड़की के पिता, चाचा और मां को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है। पुलिस अंकित की हत्या को हॉरर किलिंग का केस मान कर जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला-

{ यह भी पढ़ें:- पूर्व सैनिक जानें क्यों बना साइको किलर, कर डाले 2 घंटे में 6 मर्डर... }

घटना गुरुवार शाम की पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर की है। अंकित की मां कमलेश ने बताया, ‘पड़ोस का एक बच्चा भागते हुए आया और उसने बताया कि अंकित को चौक पर कुछ लोगों ने पीटा है। जब मैं वहां पहुंची तो लड़की के पिता और अंकल अंकित को लाते मार रहे थे और वह जमीन पर पड़ा था।’ वारदात के दौरान लड़की के परिजनों ने लड़के के माता-पिता को भी पीटा था। लड़के के बाद मां को ही अधिक चोट आई थी।

अंकित लड़की के पिता और अंकल से हाथ जोड़कर कह रहा था कि आप सब पुलिस थाने चलो। वहीं पुलिस के सामने मामले का निपटारा करते हैं। लेकिन लड़की के परिजनों ने उसकी एक नहीं सुनी और युवक की गर्दन पर छुरे से वार कर दिया। मृतक युवक के रिश्तेदारों ने बताया कि उसकी हत्या सुनियोजित तरीके से अंजाम दी गई। अगर ऐसा नहीं होता तो फिर लड़की का पिता अपने साथ छुरा लेकर क्यों आता।

{ यह भी पढ़ें:- गुरुग्राम से हरिद्वार जा रहे शख़्स की दिल्ली में हत्या }

Loading...