हॉस्पिटल में इतने कमजोर हो गए हैं विनोद खन्ना, देखकर आप भी हो जाएँगे हैरान

मुंबई। बीते काफी दिनों से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना की तबीयत सही न होने की वजह से उन्हे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। तस्वीर में वो इतने कमजोर नजर आ रहे हैं कि उन्हें देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे।


जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है उसके लिए ये कहना मुश्किल है कि वो असली है या नहीं लेकिन इस तस्वीर में विनोद खन्ना ने जो ड्रेस पहन रखी है वो उसी हॉस्पिटल की है जहां पर इन दिनों अभिनेता एड्मिट हैं। आपको बता दें कि जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना इन दिनों दक्षिण मुंबई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती हैं।

वायरल हो रही तस्वीर में विनोद खन्ना के साथ उनकी पत्नी और उनका बेटा भी नजर आ रहा है। बीमार होने की वजह से वो काफी कमजोर लग रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि उन्हे ब्लड कैंसर है हालांकि अभी तक उनके परिवार के किसी सदस्य की तरफ से ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है। विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना से बातचीत में पता चला कि उनके पिता को डिहाइड्रेशन की समस्या है जिसकी वजह से उन्हे शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। उनकी हालत में पहले से काफी सुधार हुआ है और जल्द ही उन्हे डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा।