सबसे महंगी फीस है इस भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस की, गाने को मिले 10 करोड़ व्यूज

amrapali-dubey
मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सबसे महंगी अदाकारा हैं। आम्रपाली एक फिल्म के लिए करीब सात से नौ लाख रुपये लेती हैं। फिल्मों में फीस के लिए आम्रपाली अभी नंबर एक की पोजीशन पर हैं। आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढाई की है और कॉलेज के दिनों से ही फिल्मों के लिए अॉडिशन देना शुरू कर दिया था। भोजपुरी फिल्मों में अाम्रपाली सबसे ज्यादा दिनेश लाल यादव के साथ नजर आई हैं। आम्रपाली के…

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सबसे महंगी अदाकारा हैं। आम्रपाली एक फिल्म के लिए करीब सात से नौ लाख रुपये लेती हैं। फिल्मों में फीस के लिए आम्रपाली अभी नंबर एक की पोजीशन पर हैं। आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढाई की है और कॉलेज के दिनों से ही फिल्मों के लिए अॉडिशन देना शुरू कर दिया था।

भोजपुरी फिल्मों में अाम्रपाली सबसे ज्यादा दिनेश लाल यादव के साथ नजर आई हैं। आम्रपाली के को-स्टार दिनेश लाल यादव भी मानते हैं कि वे काफी बिंदास और ओपेन माइंडेड हैं। उन्होंने बताया कि एक शब्द में अगर आम्रपाली के लिए कहा जाए तो इतना ही कहेंगे कि वो खुद में मस्तीखोर कहलाना पसंद करेंगी। उन्होंने बताया था कि भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग ज्यादातर 30 से 40 दिनों तक चलती है।

{ यह भी पढ़ें:- एक बार फिर खेसारी लाल के इस गाने ने मचाई धूम }

आम्रपाली दुबे ने कई टेलीविज़न सीरियल में भी काम किया है। उन्होने सात फेरे, रहना है तेरी पलकों की छांव में, मेरा नाम करेगी रौशन, हॉन्टेड नाइट्स में भी काम किया। आम्रपाली की सबसे ज्यादा और सफल फिल्में दिनेश लाल यादव के साथ आईं हैं।

आम्रपाली को उनके पिता डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन आम्रपाली का मन कभी पढ़ाई में नहीं लगा। जब कॉलेज जाने की उम्र हुई तो उन्होंने ऐसे ही ऑडिशन देना शुरू कर दिया। फिलहाल आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म सत्या का एक गाना काफी फेमस हुआ, जिसे 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- भोजपुरी एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स }

Loading...