रागिनी एमएमएस 2.2 वेब सीरीज का Hot पोस्टर रिलीज़

नई दिल्ली। टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ से अपने नाम को पहचान देने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर द्वारा निर्देशित ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ की वेब सीरीज में नज़र आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का पहला पोस्टर एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज़ कर दिया है। अब देखना ये है कि जिस तरह एकता ने अपनी पहले वाली फिल्म में सेक्स और हॉरर को एक साथ दिखा कर पर्दे पर आग लगा दी थी क्या यही आग वो इस बार वेब सीरीज के जरिये लगा पायेंगी।

{ यह भी पढ़ें:- 'ये है मोहब्बतें' के 1500 एपिसोड हुए पूरे, भांगड़ा करते नज़र आए ये स्टार्स }

ALT बालाजी के बैनर तले बनने वाली सभी ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ की वेब सीरीज का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इस पोस्टर में करिश्मा टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। बता दें इससे पहले भी करिश्मा अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' और 'ये हैं मोहब्बतें' से अपने नाम को पहचान देने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर द्वारा निर्देशित 'रागिनी एमएमएस 2.2' की वेब सीरीज में नज़र आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का पहला पोस्टर एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज़ कर दिया है। अब देखना ये है कि जिस तरह एकता ने अपनी पहले वाली फिल्म में सेक्स और हॉरर को एक साथ दिखा कर पर्दे पर आग लगा दी थी…
Loading...