इंदौर में 4 मंजिला होटल की इमारत गिरी, अब तक 8 की मौत, कई जिन्दा मलबे में दबे

Indore Hotel Collapsed, इंदौर में 4 मंजिला होटल की इमारत गिरी, अब तक 8 की मौत, कई जिन्दा मलबे में दबे
इंदौर में 4 मंजिला होटल की इमारत गिरी, अब तक 8 की मौत, कई जिन्दा मलबे में दबे

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में शनिवार की देर रात एक होटल की इमारत ढ़हने से हुए हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि होटल में हादसे के समय करीब दो दर्जन लोग मौजूद थे। जिनमें से केवल 8 के शव मलबे से बाहर निकाले जा सके हैं। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से इंदौर पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा इंदौर के सरवटे बस स्टैंड के पास हुआ है। अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हादसे के पीछे कारण क्या था। अभी तक इस बात की भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है कि होटल में कितने लोगों का स्टाफ काम करता है और कितने मेहमान ठहरे हुए थे।

{ यह भी पढ़ें:- भोपाल: 12 घंटे चला सनकी आशिक का 'महाड्रामा', मॉडल से करना चाहता था शादी }

स्थानीय लोगों के मुताबिक होटल एक पुरानी इमारत में चल रहा था। इलाका बेहद भीड़ भाड़ वाला बताया जा रहा है। जहां आस पास कई होटल और रेस्टोरेंट मौजूद है। घटना की वजह इमारत से एक कार का टकराना बताया जा रहा है। फिलहाल मौके पर राहत कार्य में मशीनों को लगाया गया है, पुलिस और फायर ब्रिगेड की कई टीमें लगी हुईं हैं।

{ यह भी पढ़ें:- भय्यूजी महाराज सुसाइड केस : पत्नी के बुरे बर्ताव से थे परेशान, बेनामी खत से हुआ खुलासा }

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में शनिवार की देर रात एक होटल की इमारत ढ़हने से हुए हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि होटल में हादसे के समय करीब दो दर्जन लोग मौजूद थे। जिनमें से केवल 8 के शव मलबे से बाहर निकाले जा सके हैं। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से इंदौर पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक हादसा इंदौर के…
Loading...