होटल के कमरे में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, मामला संदिग्ध

दिल्ली। यहां एक होटल में कपल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों की लाश कमरे में पंखे से लटकी हुयी मिली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना की प्राथमिक जांच करते हुये इसे आत्महत्या का मामला बता दिया। साथ ही पुलिस ने दोनों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला दिल्ली का है। यहां द्वारका के पास बने एक होटल में एक कपल ने दोपहर करीब 1.30 बजे  एंट्री की थी। होटल में जमा की गयी आईडी से पता चला कि कपल में लड़के की उम्र 17 साल की है और वो 12वीं का छात्र था। वहीं लड़की एमबीबीएस फ़र्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। होटल स्टाफ का कहना है कि चेक-इन के बाद से ही दोनों रूम से बाहर नहीं निकले थे। जिसके बाद होटल के मैनेजर को अनहोनी होने की आशंका हुयी और उन्होने होटल के स्टाफ को उस कमरे को चेक करने के लिए भेजा। स्टाफ का कहना है कि काफी देर बेल बजने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन लोगों ने कुछ गलत होने के डर से पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद होटल पहुंची पुलिस ने स्टाफ की सहायता से दरवाज़े को तोड़ दिया, जिसके बाद हर कोई उस कमरे का नज़ारा देखकर हैरान रह गया। कमरे के अंदर दोनों कपल की लाश पंखे के सहारे लटक रही थी।

घटना को देखते हुये पुलिस ने कमरे की तलाशी लेनी शुरू की जहां उन्हे कोई  ऐसा सबूत नहीं मिला जिससे उस कमरे में किसी तीसरे के जबरन घुसने के निशान हो। इसके बाद पुलिस ने कोई सबूत न मिलने पर इसे आत्महत्या का रूप दे दिया और शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।