होटल में छापेमारी से हड़कंप, शर्मनाक हालत में मिले कपल

आगरा। ताजनगरी के शास्त्रीपुरम में बने होटल में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस ने अचानक छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस की छापेमारी के दौरान होटल के कमरो से 25 लड़के-लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि होटल के कमरों में मौजूद कपल्स बेहद आपत्तीजनक हालत में थे। कई जोड़ों को कपड़े पहनने तक का मौका भी नहीं मिला और कुछ पुलिस के डर से अधूरे कपड़ों में ही भागने लगे।

मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्‍त्रीपुरम इलाके का है। यहाँ पर बने आरवी कांप्‍लेक्‍स बिल्डिंग में होटल चलता है। एसपी सिटी कुंवर अनुपम का कहना है, होटल में चल रहे अनैतिक कार्यो की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने होटल में छापा मारा। पुलिस के मुताबिक होटल में घुसते ही वहां हड़कंप मच गया। इसी बीच पुलिस ने होटल के रजिस्टर को सीज़ करते हुये एक-एक कमरे को खुलवाना शुरू किया। कमरे में कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले।

छापेमारी के दौरान हालात ऐसे थे कि कुछ युवतियों को लेडी कांस्टेबल ने कपड़े पहनने का मौका दिया, साथ ही पुलिस के डर से कुछ आधे-अधूरे कपड़ो में ही भागने लगे। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले गयी। थाने में सभी लड़के-लड़कियों ने पुलिस के सामने गिड़गिड़ाना शुरू कर दिया। पूछ-ताछ में पता चला कि इनमे से कुछ प्रेमी-जोड़े भी है। इसके बाद सभी के परिजनो को थाने बुलवाया गया।

पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस को आशंका है, यहां सेक्‍स रैकेट चलाया जा रहा था। इस मामले में होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की कार्रवाई को देखकर होटल के बाहर भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि यह होटल एक नेता का है।