इस हॉट लेडी पुलिस के पास लोग खुद आकर कहते हैं ‘मैडम प्लीज अरेस्ट मी’

नई दिल्ली। हमने हमेशा यही सुना है कि अपराधी लोग पुलिसवालों के नाम से ही डरते हैं और कोई भी अपराधी हो पुलिस का नाम सुनते ही कांपने लगता है। आज हम आपको एक ऐसी पुलिस ऑफिसर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे अपराधी दूर नहीं भागते बल्कि उनके पास आने को तरसते हैं। उस पुलिस ऑफिसर के पास लोग जाते हैं और कहते हैं ‘मैडम प्लीज अरेस्ट मी’।




adrienne-koleszar-1443519199c8l4p
ये पुलिस ऑफिसर इतनी खूबसूरत है कि इन्हे देखकर लगता है कि ये महिला कोई एक्ट्रेस या मॉडल है। आपको बता दें कि यह जर्मनी की रहने वाली है और पेशे से पुलिस ऑफिसर हैं। इनका नाम Adrienne Koleszar है ये घरेलू हिंसा और एक्सिडेंट के केस देखती हैं। हालांकि इनके मशहूर होने की वजह इनका पेशा नही बल्कि कुछ और ही है।
jl
Adrienne Koleszar अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर खूब चर्चे में रहती हैं। सोशल नेटवर्किंग फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट तस्वीरे खूब हिट हो रही हैं। जिम और स्विमिंग करते वक्त वाली तस्वीरें Adrienne ने खुद अपने पेज पर पोस्ट किया है।




ss
Adrienne को फिट रहने का काफी शौक है। अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए भी वो यही बताना चाहती हैं कि महिलाओं को अपनी फ़िटनेस का खास ध्यान रखना चाहिए। उनका मानना है कि उनके हॉट फिगर के पीछे 30 प्रतिशत एक्सरसाइज और 70 प्रतिशत स्वस्थ भोजन है। आपको बता दें कि 2015 में हुए बॉडी बिल्डिंग में बिकनी क्लास से भाग भी लिया था।