बारिश का कहर : अब सहारनपुर में गिरा मकान, चार बच्चों समेत छह की मौत

6 killed in saharanpur
बारिश का कहर : अब सहारनपुर में गिरा मकान, चार बच्चों समेत छह की मौत

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में बारिश का कहर लगातार जारी है। जिसके चलते सहारनपुर में एक मकान ढह गया। हादसा होते ही गांव में कोहराम मच गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही बचावकार्य शुरु किया। ग्रामीणों ने मकान के मलबे को हटाया तो उसके नीचे चार बच्चों समेत छह लोगों के शव पड़े मिले। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है। वही दूसरी घटना मुजफ्फरनगर जिले में हुई। यहां भारी बारिश के कारण घर का एक हिस्सा गिर गया, जिसमें एक लड़की सहित 2 लोगों की मौत हो गई।

House Collapse Saharanpur Due To Heavy Rain 6 Killed :

बता दे कि सहारनपुर के थाना गंगोह के मोहल्ला सराय में भारी बारिश के चलते फैजान नाम के ग्रामीण का मकान गिर गया। घटना के वक्त घर के सभी सदस्य सो रहे थे, जो मलबे में दब गए। आवास सुनक ग्रामीण पहुंचे तो ग्रामीणों ने जब उठकर देखा तो फैजान का मकान गिरा हुआ था और अन्दर सो रहे परिवार के सभी सदस्य मलबे में दबे हुये थे।

ग्रामीणों ने घटना तुरन्त पुलिस को दी और मलबे को हटाया तो उसमें 6 शव निकले। घटना के बाद थाने की फोर्स के साथ पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तुरन्त शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके अलावा मुजफ्फरनगर कुल्हेदी गांव में घर गिर जाने के कारण 10 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गयी और परिवार के 8 सदस्य घायल हो गये, जबकि अधिकारी ने बताया कि खानपुर विल्लागेम में घर गिरने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गयी और 5 अन्य घायल हो गये।

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में बारिश का कहर लगातार जारी है। जिसके चलते सहारनपुर में एक मकान ढह गया। हादसा होते ही गांव में कोहराम मच गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही बचावकार्य शुरु किया। ग्रामीणों ने मकान के मलबे को हटाया तो उसके नीचे चार बच्चों समेत छह लोगों के शव पड़े मिले। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है। वही दूसरी घटना मुजफ्फरनगर जिले में हुई। यहां भारी बारिश के कारण घर का एक हिस्सा गिर गया, जिसमें एक लड़की सहित 2 लोगों की मौत हो गई।बता दे कि सहारनपुर के थाना गंगोह के मोहल्ला सराय में भारी बारिश के चलते फैजान नाम के ग्रामीण का मकान गिर गया। घटना के वक्त घर के सभी सदस्य सो रहे थे, जो मलबे में दब गए। आवास सुनक ग्रामीण पहुंचे तो ग्रामीणों ने जब उठकर देखा तो फैजान का मकान गिरा हुआ था और अन्दर सो रहे परिवार के सभी सदस्य मलबे में दबे हुये थे।ग्रामीणों ने घटना तुरन्त पुलिस को दी और मलबे को हटाया तो उसमें 6 शव निकले। घटना के बाद थाने की फोर्स के साथ पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तुरन्त शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके अलावा मुजफ्फरनगर कुल्हेदी गांव में घर गिर जाने के कारण 10 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गयी और परिवार के 8 सदस्य घायल हो गये, जबकि अधिकारी ने बताया कि खानपुर विल्लागेम में घर गिरने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गयी और 5 अन्य घायल हो गये।