1. हिन्दी समाचार
  2. हाउसफुल 4 मूवी पांचवे दिन ही पंहुची 100 करोड़ के पार

हाउसफुल 4 मूवी पांचवे दिन ही पंहुची 100 करोड़ के पार

Housefull 4 Movie Reached 100 Crore On Day Five

मुम्बई। हाउसफुल 4 मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है। 25 अक्टूबर को रिलीज हुई ये कॉमेडी मूवी कमाई के मामले में 100 करोड़ के पार पंहुच चुकी है। मूवी के लिए सोने पर सुहागा वाली बात यह है कि ये मूवी दिवाली फेस्टिवल के आस पास रिलीज हुई जिसकी वजह से इसको हॉलिडे का भी भरपूर फायदा मिल रहा है।

पढ़ें :- PM मोदी ने कोरोना संक्रमण स्थिति का लिया जायजा, कहा- लॉकडाउन में भी टीकाकरण में न आए कमी

 

आपको बता दें कि पुर्नजन्म पर आधारित अक्षय कुमार की हाउस्फुल 4 का फैन्स को बड़े लम्बे समय से इन्तजार था, इससे पहले तीन बार हाउस्फुल आयी, तीनो बार फुल कॉमेडी मूवी दर्शकों दिलों मे जगह बनाने में कामयाब रही। पहले दिन 19.08 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म ने पांचवें दिन 24.04 करोड़ का कलेक्शन करके 100 करोड़ कमाई करने वाले क्लब में जगह बना ली।

हाउसफुल 4 ने ओपनिंग वीकेंड में ही 50 करोड़ की कमाई कर ली थी। शुक्रवार को फिल्म रिलीज हुई थी तो उस दिन फिल्म ने 19.08 करोड़, शनिवार को 18.81 करोड़, रविवार को 15.33 करोड़, सोमवार को 34.56 करोड़ और मंगलवार को 24.04 करोड़ रूपये कमाए हैं। 5 दिन में हाउसफुल 4 की कुल कमाई 111.82 करोड़ हो गई है।

इसकी जानकारी एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी। उन्होने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देने के साथ साथ सभी फैंस का धन्यवाद भी दिया। कृति ने कैप्शन में लिखा- हाउसफुल 4 को भरपूर प्यार देने के लिए शुक्रिया। आपको बता दें कि अक्षय कुमार साल भर में कइ ​फिल्मे बनाते हैं, इस बार उन्होने ​केसरी और मिशन मंगल बनायी, दोनो फिल्मे सुपरहिट रहीं।

पढ़ें :-  तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद की शपथ कल लेंगे एमके स्टालिन , मंत्रियों का नाम तय

आपको बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कीर्ति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। ‘हाउसफुल 4’ पुर्नजन्म पर आधारित है जिसमें अक्षय, बॉबी, रितेश, कृति, पूजा और कृति से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं। अब 600 साल बाद तीनों पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X