1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. गिलहरी को मिला कुछ कैसा कि भागी टिन-टिन-टिन, VIDEO देखने वाले बोले- ऑफिस से निकलने की ख़ुशी

गिलहरी को मिला कुछ कैसा कि भागी टिन-टिन-टिन, VIDEO देखने वाले बोले- ऑफिस से निकलने की ख़ुशी

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सभी जातियों में शुक्रवार के दिन की खास अहमियत होती है। इस्लाम धर्म में शुक्रवार को जुम्मा कहा जाता है तथा इस दिन सभी लोग मस्जिद में एकत्रित होकर नमाज अदा करते हैं। वहीं, हिन्दू धर्म में इस दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की उपासना जाती है। जबकि, कामगारों के लिए शुक्रवार के दिन प्रसन्न होने का होता है, क्योंकि इस दिन वीकेंड से अवकाश होता है।

पढ़ें :- मोदी जैकेट की बादशाहत है कायम, पार्टी के अनुसार बदल जाता का जैकेट का कलर

आपको बता दें, इसके लिए आईटी सेक्टर तथा कई अन्य स्थानों के कामगार पहले से ही तैयारी करके आते हैं तथा उनके चेहरे पर ख़ुशी स्पष्ट झलकती है। हालांकि, उनकी ख़ुशी जाहिर नहीं की जा सकती है, किन्तु कई अवसर पर जीव-जंतुओं के रवैये से उनकी ख़ुशी का स्पष्ट पता चलता है।

वायरल हो रहा video

वही इस प्रक्रिया में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गिलहरी भी वीकेंड ऑफ को जाहिर कर रही है। इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है कि एक गिलहरी पेड़ पर है। तभी उसे कोई संकेत मिलता है।

वह संकेत पाकर तुरंत पेड़ से उतरकर दो टांगों पर खड़ी होकर लंबी दौड़ लगाती है। मानो उसे पता है कि दौड़ कैसे लगाई जाती है। इस के चलते गिलहरी अपनी दोनों टांगों पर बच्चे की भांति खड़ी हो जाती है तथा सरपट दौड़ लगाती है। इस प्रक्रिया में वह डांस कर लोगों का मनोरंजन भी कराती है। यह देख आप अपनी हंसी कण्ट्रोल नहीं कर पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...