1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एक साल में PM के ‘फेवरेट मित्र’ की सम्पत्ति 46% कैसे बढ़ी? राहुल गांधी ने साधा निशाना

एक साल में PM के ‘फेवरेट मित्र’ की सम्पत्ति 46% कैसे बढ़ी? राहुल गांधी ने साधा निशाना

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी अक्सर केंद्र की मोदी सरकार को घेरते रहते हैं। महंगाई, बेरोजगारी समेत अन्य विषयों को लेकर राहुल गांधी ने निशाना साधते हैं। एक बार उन्होंने फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। साथ ही पूछा है कि, एक साल में, PM के ‘फेवरेट मित्र’ की सम्पत्ति 46% कैसे बढ़ी?

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर केंद्र की मोदी सरकार को घेरते रहते हैं। महंगाई, बेरोजगारी समेत अन्य विषयों को लेकर राहुल गांधी ने निशाना साधते हैं। एक बार उन्होंने फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर हमला बोला है। साथ ही पूछा है कि, एक साल में, PM के ‘फेवरेट मित्र’ की सम्पत्ति 46% कैसे बढ़ी?

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

दरअसल, हाल के दिनों में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें सामने आया था कि कोरोना के दौरान देश के कुछ उद्योगपतियों की संपत्तियों में इजाफा हुआ था। इसी को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अब ​हमला बोला है।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को ट्वीट कर लिखा है कि, ‘महामारी के दौरान, PM के ‘फेवरेट मित्र’ की सम्पत्ति 8 गुना कैसे बढ़ी? एक साल में, PM के ‘फेवरेट मित्र’ की सम्पत्ति 46% कैसे बढ़ी? मीडिया जनता का ध्यान भटकाती रही, प्रधानमंत्री के ‘मित्र’ जेब काटते रहे। गरीबों की कमाई, ‘मित्रों’ ने चुराई।

पढ़ें :- UP Politics : राहुल गांधी ने सीएम योगी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी यूपी में कर रही 'अधर्म'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...