कैसे जानें, बेड पर क्या चाहती है आपकी गर्लफ्रेंड?

एक लड़के और लड़की के रोमांस में कई बार ऐसा होता है। जब आपका मूड रोमांस करने का हो और ऐसे में आपकी गर्लफ्रेंड आपको इग्नोर कर दे तो आपके मन पर क्या गुज़रती होगी इसका अंदाज़ा आप ही लगा सकते है। कई बार लड़के ये समझ नहीं पाते कि उनकी गर्लफ्रेंड बेड पर कैसे रिएक्ट करेगी।

क्या चाहती है आपकी गर्लफ्रेंड:

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

टर्न ऑफ: कुछ लड़कियों को पता है कि उनहें क्‍या अच्छा लगता है और क्या नहीं। यदि लड़की अपने आपको टर्न ऑफ कर लें और ब्वॉयफ्रेंड को ये अहसास करवाएं वो जो भी प्ले कर रहा है यूनिक है तो आप समझ सकते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपके लिए परफेक्ट है।

क्या पसंद हैं: कई लड़कियां अपनी मन की बात शेयर करने में सहज नहीं होती। लेकिन आपकी लेडी लव अगर बताती है कि उनहें बेड पर क्या पसंद है और क्या नापसंद। तो समझिए वो आपकी सुपरवूमेन है।

{ यह भी पढ़ें:- अपनाये ये टिप्स और लगायें प्यार में रोमांस का तड़का }

नया ट्राई करना चाहते हैं: यदि आप उनको कुछ नया ट्राई करने की बात करते हैं और वो उसे आसानी से मान जाती है तो वो आपकी सही मायने में परफेक्ट पार्टनर है।

ओरल सेक्स: यदि आपकी गर्लफ्रेंड सेक्स को लेकर सहज है और ओरल सेक्स के दौरान कहीं भी किस करने में उसे परेशानी नहीं है तो आपके लिए इससे अच्छी बात ओर क्या हो सकती है। कई बार ओरल सेक्स के दौरान लड़कियों को ब्लो जॉब पसंद नहीं आता।

सचमुच सेक्स चाहती है: जब आप उनसे डर्टी टॉक करते हैं तो वो उत्साहित हो जाती है। आपसे बात करते हुए आहें भरती है तो अब आपको उनको लेकर दिमाग में कोई शंका नहीं रखनी चाहिए क्योंकि वो सचमुच आपके साथ सेक्स करना चाहती है।

{ यह भी पढ़ें:- बेहतर सेक्स लाइफ के लिए सिगरेट को करें बॉय }

सेक्स के दौरान हंसाती है: वो बहुत गंभीर व्यक्तित्व की नहीं है इसलिए सेक्स के दौरान आपको हंसाती है। उसे सेक्‍स के दौरान भी फन करने में कोई गुरेज नहीं है। आप दोनों वीयर्ड चीजें करते हुए हंसते हैं तो समझिए आपकी लेडी लव सचमुच आपको चाहती है।

Loading...